For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन के ऑफिस को ‘ताउते’ तूफान से पहुंचा भारी नुकसान- भर गया पानी, उड़ गए शेल्टर

    |

    17 मई को ताउते तूफान ने मुंबई में दस्तक दी, जिसके बाद तेज हवाएं और मुसलाधार बारिश ने जबरदस्त कहर बरपाया। पहले से की गई तमाम सुरक्षा के बावजूद राज्य में 6 लोगों की मौत हुई, जबकि कई घर ढ़ह गए। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान को बताया है। बिग बी ने बताया कि उनके ऑफिस में काफी पानी घुस आया था।

    उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- "यहां चक्रवात के बीच एक गहरा सन्नाटा है। पूरे दिन भारी बारिश होती रही, पेड़ गिर गए, चारों तरफ पानी की लीकेज, जनक ऑफिस में पानी भर गया, प्लास्टिक कवर शीट फट गई, स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर उड़ गए। लेकिन लड़ाई की भावना बरकरार है। सभी लोग पूरी तैयारी साथ हैं, बाहर निकल रहे हैं और नुकसान को ठीक कर रहे हैं।"

    मेगास्टार ने अपने ब्लॉग में अपने स्टॉफ की तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा, "स्टॉफ ऐसी स्थिति में बेहतरीन काम कर रहा है। उनके य़ूनिफॉर्म भीगे हुए हैं और बारिश हो रही है मगर वे लगातार काम कर रहे हैं। मैंने उन्हें अपने वार्डरोब से तुरंत कपड़े बदलने के लिए दिए। मगर वे उन पर कुछ ढीले और टाइट हैं।"

    'राधे' के विलेन रणदीप हुडा की सलमान खान ने की दिल खोलकर तारीफ'राधे' के विलेन रणदीप हुडा की सलमान खान ने की दिल खोलकर तारीफ

    उन्होंने आगे लिखा- "इस सब के बीच घर में एक और मुसीबत है। कुछ बिन बुलाए मेहमान यहां अपना घर बनाना चाहते हैं जिसके कारण परिवार के कुछ संवेदनशील सदस्यों को सावधानी बरतने की जरूरत है।"

    इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्विट करके सभी के सुरक्षित रहने की प्रार्थना भी की थी। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, "चक्रवात ताउते की बेहद तेज हवाएं और बारिश पूरी ताकत से हम पर हमला कर रही हैं। मेरी प्रार्थना है कि सभी सुरक्षित रहें।"

    English summary
    Bollywood megastar Amitabh Bachchan informed fans that his office, Janak, was flooded after Cyclone Tauktae hit Mumbai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X