For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अगर चुनाव लड़ा तो अमिताभ घर से निकाल देंगे: जया बच्चन

    |

    भदोही। हमेशा अमिताभ बच्चन के बारे में कोई जवाब ना देने वाली अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन ने खुलकर अमिताभ बच्चन के बारे में बोला। सपा सांसद के तौर पर भदोही पहुंची जया बच्चन से जब पूछा गया कि क्या वो साल 2014 का लोकसभा चुनाव भदोही से लडने वाली हैं तो जया बच्चन ने कहा कि जिस दिन मैं यह फैसला लूंगी उस दिन अमिताभ मुझे बोलेंगे कि कि बेहतर होगा कि तुम घर में रहो। वो मुझे किसी भी कीमत पर लोकसभा चुनाव में खड़े होने नहीं देंगे और अगर मैंने जिद की तो हो सकता है कि मुझे घर से ही निकाल दें, उनकी मर्जी के खिलाफ मैं कुछ नहीं करती इसलिए मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी।

    जया बच्चन ने बेहद ही मुस्कुराते हुए यह बातें कहीं और साफगोई से सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। आपको बता दें कि ऐसा कहा जा रहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में जया बच्चन भदोही से सपा टिकट पर चुनाव लड़ेंगी क्योंकि या ने भदोही को एक आदर्श जिले के रूप में विकसित करने में मदद करने का ऐलान किया है।

    यही नहीं एफडीआई के मुद्दे पर जया ने बोला की सपा ने तो एफडीआई का समर्थन किया ही नहीं वोतो सदन से वॉक ऑउट कर गये थे वोटिंग तो बीएसपी ने की ना की एसपी ने।

    आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने भी 1984 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव इलाहाबाद से लड़ा था और भारी जीत अर्जित की थी लेकिन बोफोर्स कांड हो जाने से उनका राजनीति के प्रति रूख कड़वा हो गया इसलिए वो राजनेताओं के साथ नजर जरूर आते हैं लेकिन राजनीति में प्रवेश नहीं करते इसलिए शायद वो जया बच्चन को लोकसभा चुनावों से दूर रखना चाहते हैं।
    English summary
    Mega Star Amitabh Bachchan won't let Jaya Bachchan contest Lok Sabha election.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X