For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आज मैंने अपना प्यारा दोस्त हमेशा के लिए खो दिया: अमिताभ बच्चन

    |

    बॉलीवुड के महान खलनायकों में से एक प्राण साहब के निधन से पूरा बॉलीवुड दुखी है, हर कोई अपने दुख को प्रकट कर पाने में असमर्थ है। जहां लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए ऊपरवाले से प्रार्थना की है वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि आज मैंने बेहतरीन सहयोगी, प्यारा दोस्त महान अभिनेता, विचारशील मानव और एक सज्जन व्यक्ति को खो दिया है। प्राण साहब जैसा ना कोई था , है और ना ही होगा।

    तो वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने भारतीय सिनेमा के सबसे महान खलनायक और बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता प्राण के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि वह हमेशा अपने प्रशंसकों के दिल में रहेंगे।

    गौरतलब है कि प्राण के नाम से मशहूर प्राण किशन सिकंद के बेटे सुनील ने बताया कि उन्होंने लंबी बीमारी के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में शुक्रवार रात आखिरी सांस ली। वह 93 साल के थे।

    शोक प्रकट करते हुए शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "ऐसी हस्ती जो हमारी जिंदगी और भावना को गढ़ती है, उसे आखिर दुनिया से क्यों जाना पड़ता है? आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। अल्लाह आपकी आत्मा को शांति दे।"

    प्राण साहब का पार्थ्व शरीर अस्पताल से सीधे शिवाजी पार्क ले जाया जायेगा जहां दिन के 12 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। इस अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज पहुंचने वाले हैं।

    English summary
    Mega star Amitabh Bachchan mourns the death of legendary actor Pran Sikhand.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X