For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपने ससुराल में सत्याग्रह करके अमिताभ खुश

    |

    अमिताभ बच्चन और करीना कपूर आजकल भोपाल में प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' की शूटिंग में वयस्त हैं। अमिताभ बच्चन जहां एक ओर करीना कपूर के साथ मिलकर अपनी पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपने ससुराल यानी जया बच्चन के मायके भोपाल के लोगों के अच्छे बर्ताव और उनके कोपरेशन के लिए उन्हें धन्यवाद भी दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले ही अपने ब्लॉग में लिखा कि उन्हें भोपाल के लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान। अमिताभ ने ये भी कहा कि भोपाल को लोग उन्हें इतनी शांती और सहयोग दे रहे हैं कि उन्हे खुद भी यकीन नहीं हो रहा।

    कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं वीनाकई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं वीना

    अमिता बच्चन जो कि कुछ दिन पहले करीना कपूर के बचपन और उनके आज के रुप को देखकर हैरान थे और अपने ब्लॉग पर उन्होंने करीना कपूर के बचपन से जुड़ी एक बड़ी ही मीठी याद को शेयर किया। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि करीना कपूर जब छोटी थीं तब एक बार अपने पिता रंधीर कपूर के साथ उनकी फिल्म पुकार की शूटिंग के दौरान वो सेट पर रोने लगीं थीं जब उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपने पिता को मारते हुए देखा था। तब करीना के नन्हें पैरों को जिनपर मिट्टी लग गयी थीं अमिताभ ने पानी से साफ किया था। ये बात आज भी करीना को याद है। अमिताभ ने उसके बाद अपने ब्लॉग पर अपने ससुराल यानी भोपाल के लोगों की तारीफ करते हुए लिखा कि शूटिंग के दौरान उनका सहयोग बेहतरीन है।

    अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा भोपाल के लोगों का सहयोग बेहतरीन है। उनका अनुशासन और उनकी समझ अतुलनीय है। पूरी यूनिट इसी तरह के माहौल की इच्छा करती है। मैं इस शहर के सभी लोगों को सलाम करता हूं। उन्हें धन्यावाद देना चाहता हूं कि उन्होंने हमें अपने काम को करने के लिए इतना अच्छा माहौल दिया। ज्ञात हो कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भोपाल की रहने वाली हैं। भोपाल में ही जया बच्चन का परिवार रहता है।

    English summary
    Amitabh bachchan who is busy with shooting for Satyagrah film in Bhopal movie says he is impressed with Bhopal people. Amiatbh recently wrote in his blog that once he washed Kareena Kapoor's feet. Then Amiatbh wrote that co-operation of Bhopal people is extraordinary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X