»   » सन्नी की बिकनी के बाद अब अमिताभ की जींस की नीलामी

सन्नी की बिकनी के बाद अब अमिताभ की जींस की नीलामी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Amitabh Bachchan
बॉलीवुड में कपड़े नीलाम करने का चलन बहुत जोर शोर से शुरु हो चुका है। हाल ही में आई फिल्म 'जिस्म 2' में सन्नी लियोन द्वारा पहनी गई बिकनी को बेचकर उससे मिले पैसों को पेटा को दिया गया और अब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की जींस भी नीलामी के तख्ते तक पहुचा दी गई है। खबर ये है कि अमिताभ की जींस को नीलाम करके उससे मिले पैसे को एक एनजीओ को दिया जाएगा जो पूरे भारत में अनाथ और गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए प्रयासरत है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा "गरीब बच्चों की शिक्षा के तहत ये लोग एक जीनेरेशन नाम का कार्यक्रम चला रहे हैं। सेलिब्रिटीस अपने ऑटोग्राफ्स सहित अपनी जींस की नीलामी करेंगे और उससे मिलने वाला पैसा बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा। 24,000 रुपये हर साल। हम ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर इसे सपोर्ट करेंगे। हमे इसे फेसबुक पर डालेंगे और इन बच्चों के लिए डोनेशन इक्ट्ठा करेंगे। ये कार्यक्रम जल्द ही पूरे विश्व तक पहुंचेगा।"

खबर ये भी है कि इस नीलामी में सिर्फ अमिताभ बच्चन की जींस ही नहीं बल्कि करीना कपूर, दीपीका पादुकोन, प्रियंका चोपड़ा, सैफ अली खान, अनुष्का शर्मा, शाहिद कपूर, सोनम कपूर, अनिल कपूर और कंगना रानावत द्वारा पहनी गई जींस भी रखी जाएंगी। परिक्रमा फाउंडेशन 2003 में शुरु की गई थी। इस नीलामी के द्वारा बच्चों को कॉलेज की शिक्षा भी दी जा सकेगी। 

परिक्रमा फाउंडेशन के सीईओ शुक्ला बोस ने कहा "ये पहली बार है जब हम परिक्रमा की कहानी को ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचा रहे हैं और फिल्म दिग्गजों से मिल रहे रिस्पांस से हम बहुत खुश हैं।"

English summary
Amitabh Bachchan's jeans will be auctioned for charity. He has donated his autographed jeans to raise the funds for a non profit organization.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi