For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली बार इतने दिन में भूख लगी: अमिताभ

    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य में सुधार देखा जा रहा है और ऐसा समझा जा रहा है कि उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

    सूत्रों का कहना है कि वो लगभग ठीक हैं, उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्हें कल या उसके एक दिन बाद छुट्टी मिल सकती है। मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में 11 फरवरी को अमिताभ के पेट का ऑपरेशन किया गया था।

    ऑपरेशन के एक दिन बाद उनके पेट में दर्द तेज हो गया जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली। बहरहाल, अब उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

    बिग बी ने ट्विटर पर लिखा है कि कई रिपोर्ट्स अच्छी आई हैं। सबके चेहरों पर संतोष भरी मुस्कुराहट नजर आई। आपकी दुआएं रंग लाईं। पहली बार इतने दिन में भूख लगी। डॉक्टरों ने कहा कि यह अच्छा संकेत है।

    उन्होंने लिखा है 'पतंगें धीरे धीरे नदारद होने लगी हैं। पतंगों से मतलब है मेरे शरीर पर लगी ढेर सारी ट्यूब्स और ड्रिप्स। 1982 में कुली की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल होने के बाद जब मैं अस्पताल में था और अभिषेक तथा श्वेता के चेहरों पर चिंता और डर नजर आता था।

    तब मैं उन्हें इन्हीं पतंगों के बारे में बताता था। कल अमिताभ ने भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ मैच भी देखा। उन्होंने लिखा है थोड़ी देर टीवी देखा… भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच। दुख हुआ कि हम हार गए लेकिन कुछ तो अंपायरों ने … गलत बटन दबाया ?

    English summary
    Megastar Amitabh Bachchan's health is improving. He might be discharged by tomorrow or day after tomorrow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X