For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन के साथ बन गई इमरान हाशमी की जोड़ी- 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर

    |

    सुपरस्टार इमरान हाशमी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक धमाकेदार खबर आई है। काफी समय से चर्चा थी कि दोनो एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं जो कि अब सच साबित हो चुकी है। इसको लेकर अब आधिकारिक तौर पर ऐलान हो चुका है। इस फिल्म को रूमी जाफरी निर्देशित करेंगें और आनंद पंडित फिल्म के निर्माता होंगें। बता दें इस बात की जानकारी ट्विटर पर इमरान हाशमी ने दी है।

    Kabir Singh- शूटिंग के दौरान दिनभर में 20 सिगरेट पी जाते थे शाहिद कपूर- खोला राजKabir Singh- शूटिंग के दौरान दिनभर में 20 सिगरेट पी जाते थे शाहिद कपूर- खोला राज

    हालांकि इस फिल्म का टाइटल 'बर्फ' सामने आया था लेकिन इसका ऐलान अभी होना बाकी है। फिल्म 21 फरवरी 2020 को धमाल मचाने आ रही है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इन दोनों के अलावा फिल्म में अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिका में होंगे।

    इसकी शूटिंग मई से शुरू हो जाएगी। वे इससे पहले 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'कुली नम्बर 1' और 'हीरो नम्बर 1' जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। इस फिल्म को लेकर खबर ये भी चल रही है कि मजे ये फिल्म भी एक कोर्ट ड्रामा होने वाली है..

    जिसमें अमिताभ बच्चन एक जज की भूमिका निभाएंगे। हाल ही में अमिताभ बच्चन फिल्म बदला में धमाकेदार अभिनय करते हुए नजर आए थे। साथ में तापसी पन्नू ने भी कमाल किया था।

    English summary
    Emraan hashmi will be seen with Amitabh bachchan first time. film is announce now. it will be release on 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X