For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन को मिला एफआईएएफ 2021 अवॉर्ड, ये सम्मान पाने वाले पहले भारतीय बने!

    |

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर मशहूर है कि वो अपनी हर फिल्म में ऐसा शानदार अभिनय करते हैं जो कि काफी प्रभावित करने वाला होता है। लेकिन इस समय जो खबर उनको लेकर आ रही है वो काफी ज्यादा चर्चा में है। इस खबर को जानने के बाद उनको फैंस काफी खुश होने वाले हैं। गौरतलब है कि महानायक को एफआईएएफ पुरस्कार से नवाजा गया है और ऐसा करने वाले वो भारत के पहले व्यक्ति बने हैं।

    जंगल सफारी पर निकले सुपरस्टार सलमान खान, बीना काक ने साझा की अनदेखी तस्वीर!जंगल सफारी पर निकले सुपरस्टार सलमान खान, बीना काक ने साझा की अनदेखी तस्वीर!

    इसके पहले किसी को भी इस अवॉर्ड से सम्मानित नहीं किया गया है। गौरतलब है कि ये सम्मान फिल्म हेरिटेज संरक्षण में अपने अहम योगदान को लेकर अमिताभ बच्चन को मिला है।

    FIAF 2021 का ये पुरस्कार उनको मिलने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। अमिताभ बच्चन को इसका सम्मान एक वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान दिया गया है और हॉलीवुड फिल्ममेकर्स मार्टिन स्कोर्सेसे और क्रिस्टोफर नोलन ने पुरस्कार प्रस्तुत कर रहे थे।

    क्रिस्टोफर नोलन ने अमिताभ बच्चन की तारीफ भी की है। एक पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने इस अवॉर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की है और इसके लिए शुक्रिया अदा किया है।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे को लेकर काफी बिजी हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Amitabh Bachchan gets FIAF 2021 Award! His picture with award goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X