For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने आमिर खान को दिया जवाब, झुंड की तारीफ करते हुए आखें हुईं थी नम!

    |

    कुछ समय से सदी के महानायक अपनी फिल्म झुंड को लेकर चर्चा में हैं और उनकी काफी तारीफ की जा रही हैं। हालांकि उनको थिएटर्स में दर्शक कम ही मिले हैं लेकिन फिल्म के रिव्यू काफी शानदार हैं। फैंस का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर सभी को प्रभावित किया है। उनकी फिल्म 'झुंड' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोहित शेट्टी से मिलाया हाथ, इस सीरीज के साथ करेंगे बड़ा धमाका!सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोहित शेट्टी से मिलाया हाथ, इस सीरीज के साथ करेंगे बड़ा धमाका!

    फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने आमिर खान के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। फिल्म देखने के बाद उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने इसे 'अमिताभ की महानतम फिल्मों में से एक' भी कहा।

    फिल्म देखने के बाद आमिर ने कहा, "मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं। आपने भारत की भावनाओं को पकड़ा है और जिस तरह से आपने इसे किया है, वह अविश्वसनीय है।"

    अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

    अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

    लेकिन अब उनके इस बयान पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन सामने आया है और उन्होने आमिर खान को जवाब दिया है। इस दौरान वो बॉलीवुड हंगामा से बात कर रहे थे। उन्होने आमिर खान को धन्यवाद दिया है और उनके अति-उत्तेजना' के रूप में प्रशंसा पर हंसे।

    ओवर एक्साइटेड होने की आदत है

    ओवर एक्साइटेड होने की आदत है

    उन्होंने कहा कि आमिर को ओवर एक्साइटेड होने की आदत है। महान अभिनेता ने यह भी कहा कि आमिर हमेशा से ही फिल्मों के बहुत अच्छे जज रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह 'बहुत आभारी' हैं कि आमिर के पास फिल्म के बारे में कहने के लिए इस तरह के शब्द थे।

    नागराज पोपटराव मंजुले

    नागराज पोपटराव मंजुले

    'झुंड' का निर्देशन नागराज पोपटराव मंजुले ने किया है। बिग बी फुटबॉल कोच विजय बरसे की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने स्लम के बच्चों को खेल खेलने के लिए प्रेरित किया। फिल्म में आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान की बात करें तो वो इस वक्त लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी हैं और उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन इस वक्त अपनी फिल्म झुंड के अलावा कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Amitabh Bachchan gave a reply to Aamir Khan as he praised Jhund! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X