For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महाकुंभ भगदड़ से बच्चन दुखी लेकिन सपा के खिलाफ नहीं

    |

    महाकुंभ में मौनी अमावस्या के पावन पर्व पर जो दर्दनाक हादसा हुआ उससे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन काफी दुखी हुए हैं। उन्होंने अपना दुख ट्विटर पर जताया है।

    बच्चन ने लिखा है कि 'इलाहाबाद में भगदड़ के कारण लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुख हुआ, भगवान सबकी आत्मा को शांति दे और मृतकों के परिवार वालों को इस गम से लड़ने की शक्ति प्रदान करें।

    लेकिन बच्चन साहब यहां भी सपा का पक्ष लेते दिखायी दिये। उन्होंने कहा कि इंतजाम में कमी और आलोचना करना बहुत आसान है।लेकिन आखिर दुनिया में कितनी जगहों पर होते हैं ऐसे आयोजन और उनके लिए इंतजाम? कुंभ जैसे आयोजन कराना और उनके लिए इंतजाम करना किसी चमत्कार से कम नहीं'

    मालूम हो कि अमिताभ बच्चन की पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन सपा की राज्यसभा सांसद हैं। इसलिए अमिताभ बच्चन की इस बात को सपा पार्टी की वकालत से जोड़ा जा रहा है। आपको बता दें कि आस्था के महाकुंभ के दूसरे शाही स्नान में भगदड़ मच जाने के दौरान हुई दुर्घटना में मरने वालों की संख्या अब 36 हो गयी है। जबकि भारी संख्या में लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं। राज्य सरकार की ओर से पूरी तरह से घायलों की मदद का आश्वासन दिया गया है।

    तो वहीं इस घटना पर देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी इस घटना पर शोक जताते हुए कहा है कि केन्द्र सरकार यूपी को हर संभव मदद करेगी। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने दुर्घटना पर गहरा शोक जताते हुए कहा है कि घटना के कारणों का पता लगाया जायेगा। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच लाख और घायलों को एक लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

    English summary
    Bollywood Mega Star Amitabh Bachchan expressed his grief over the stampede at the Allahabad railway station
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X