»   » बोमन ईरानी इज द ग्रेट एक्टर, साथ काम करके मजा आया: अमिताभ बच्चन

बोमन ईरानी इज द ग्रेट एक्टर, साथ काम करके मजा आया: अमिताभ बच्चन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Amitabh Bachchan enjoys bonding with Boman Irani
सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन उन सितारों में से एक हैं जिन्हें दूसरे की भी तारीफ करना आता है। उनकी यही खासियत ही शायद उन्हें लोगों से अलग करती है। आम तौर पर आज की युवा पीढ़ी की जमकर तारीफ करने वाले अमिताभ बच्चन ने इस बार बॉलीवुड के महान करेक्टर आर्टिस्ट बोमन ईरानी की तारीफ की है। दोनों साथ में 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' कर रहे हैं।

अमिताभ ने कहा कि उन्हें आठ साल बाद अभिनेता बोमन ईरानी के साथ फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' में काम करके बड़ा मजा आया। इससे पहले दोनों कलाकारों ने 2005 में आई फिल्म 'वक्त-द रेस अगेंस्ट टाइम' में साथ काम किया था।

अमिताभ ने अपने ट्विटर पर लिखा, "भूतनाथ रिटर्न्‍स' की शूटिंग में बोमन ईरानी के साथ काम करने मजा आया। वह अद्भुत और मिलनसार अभिनेता हैं। फिल्म 'वक्त' के बाद से उनके साथ काम करने का अनुभव हमेशा अच्छा रहा है।"

बोमन ने भी अमिताभ के उदार शब्दों के लिए उनका धन्यवाद किया। बोमन ने कहा, "मि. बच्चन आपके गर्मजोशी के लिए धन्यवाद। आपसे मिलना हमेशा मेरी खुशनसीबी है।"

मालूम हो कि 'भूतनाथ रिटर्न्‍स'.. भूतनाथ की सीक्वेल है, जिसमें एक बार फिर से आप को अमिताभ एक प्यारे-प्यारे और अच्छे-अच्छे भूत के किरदार में दिखेंगे। साल 2014 में रिलीज होने वाली इस फिल्म का इंतजार बच्चे बेसब्री से कर रहे हैं।

English summary
Megastar Amitabh Bachchan is overjoyed to work with actor Boman Irani in " Bhootnath Returns" after eight years.
Please Wait while comments are loading...