For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बहूरानी ऐश्वर्या और पोती आराध्या के कोरोना निगेटिव होने पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा पोस्ट

    |

    अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और वो घर जा चुकी हैं।

    इस खबर से अमिताभ बच्चन भावुक हुए और उन्होंने एक पोस्ट लिखकर भगवान को धन्यवाद दिया। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में हैं।

    अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा - अपनी छोटी बिटिया , और बहुरानी को ,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर ; मैं रोक ना पाया अपने आंसू
    प्रभु तेरी कृपा अपार , अपरम्पार

    गौरतलब है कि बच्चन परिवार 13 जुलाई को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया था जिसके बाद से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। ऐश्वर्या और आराध्या पहले घर पर ही क्वारंटीन थी लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें भी भर्ती करवाया गया था।
    देखिए अमिताभ बच्चन अस्पताल में अपने दिन कैसे बिता रहे हैं -

    पिता जी को किया याद

    पिता जी को किया याद

    अपने पिता की एक कविता पाठ का वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा - T 3606 - बाबूजी की कविता के कुछ पल । वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में । अस्पताल के अकेले पन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूँ ।

    हो गए भावुक

    हो गए भावुक

    पौलैंड की एक यूनिवर्सिटी ने अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता मधुशाला का पाठ किया जिसने उन्हें बेहद भावुक कर दिया। पोलैंड के Wroclaw शहर को UNESCO ने साहित्य के शहर की उपाधि दी है।

    शेयर करते हैं फैन्स की तस्वीरें

    शेयर करते हैं फैन्स की तस्वीरें

    अमिताभ बच्चन लगातार अपने फैन्स द्वारा एडिट की हुई तस्वीरें शेयर करते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - T 3602 -" ख़ामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को,
    शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता..!!" ~ Ef am

    जीवन में चुनौतियां

    जीवन में चुनौतियां

    ऐसे ही एक और नियम से अमिताभ बच्चन ने लोगों को रूबरू करवाया। उन्होंने लिखा - जीवन में चुनौतियाँ तो निश्चित हैं ; लेकिन हार जाना वैकल्पित , रुचिपूर्ण , संदिग्ध - जिसके संबंध में किसी प्रकार का अनिश्चय हो।

    भगवान के दर्शन

    भगवान के दर्शन

    वहीं बच्चन साहब अस्पताल से श्रावण सोमवार पर भगवान विट्ठल के दर्शन करते भी दिखे और फैन्स को भी एक झलक दी।

    ज़िंदगी के फलसफे

    ज़िंदगी के फलसफे

    बच्चन साहब अपनी तस्वीरों के साथ लगातार लोगों को ज़िंदगी के कुछ ज़रूरी नियम भी बता रहे हैं। T 3607 -" दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए,
    आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगें " ~

    खबरों का खंडन

    खबरों का खंडन

    इस बीच टाइम्स नाऊ ने एक रिपोर्ट में बताया था कि अमिताभ बच्चन कोरोना निगेटिव हो चुके हैं। इन खबरों का खंडन अमिताभ बच्चन ने खुद किया और इसे गैर ज़िम्मेदाराना पत्रकारिता बताया।

    English summary
    Amitabh Bachchan writes an emotional post on Bahurani Aishwarya Rai Bachchan and granddaughter Aradhya recovering from Covid 19.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X