For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़ी गलती पर अमिताभ बच्चन ने सबके सामने मांगी माफी, यूजर ने बोला- आप महान कवि के बेटे हैं

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों में जिस रफ्तार के साथ काम कर रहे हैं। ठीक उसी तरह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन कोई ना कोई पोस्ट और जानकारी शेयर करते रहते हैं। बाकी स्टार्स की तरह अमिताभ बच्चन अपने हर सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के लिए त्योहार से जुड़ा हुआ बधाई पोस्ट लिखते हैं।

    दशहरा के मौके पर भी अमिताभ बच्चन ने यही किया लेकिन एक यूजर ने उन्हें एक बड़ी गलती का अहसास दिलवा दिया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने माफी मांगी है और यह भी कहा कि वह आगे से ऐसी गलती नहीं करेंगे। इस बार अमिताभ बच्चन के हिंदी लिखने में हुई गलती को लेकर एक यूजर ने उन्हें टोक दिया।

    जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने माफी मांगते हुए एक और लंबा पोस्ट लिखा है जो कि चर्चा में बना हुआ है। यूजर ने गलती बताने के साथ यह भी याद दिला दिया कि वो एक महान कवि के बेटे हैं तो उन्हें इस तरह की गलती नहीं करनी चाहिए।

    अमिताभ बच्चन ने की यह गलती

    अमिताभ बच्चन ने की यह गलती

    अमिताभ बच्चन ने जिस अंदाज में अपनी इस गलती को स्वीकार किया है, उससे उनका कद और भी बढ़ गया है। मामला यह है कि अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पोस्ट पर दशहरा की बधाई देते हुए लिखा कि दशेहरा की अनेक अनेक शुभकामनाएं। ऐसे में सिर्फ एक लाइन में हुई इस एक गलती को पकड़ कर एक यूजर ने एक नोट अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किया।

    आप एक महान कवि के पुत्र हैं

    आप एक महान कवि के पुत्र हैं

    अमिताभ बच्चन के फॅालोअर राजेश कुमार ने गलती खोजकर लिखा है कि सर, खुदा गवाह के एक सीन में आप पेशेवर मुजरिम की बजाए पेशावर मुजरिम बोलते नजर आए हैं। आप एक महान कवि के पुत्र हैं। दशानन की हार से बना दशहरा ना कि दशहेरा। कर्मिशयल एड की तो छोड़िए। कम से कम वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए। हार्दिक शुभकामनाएं।

    अमिताभ बच्चन ने दी प्रतिक्रिया

    अमिताभ बच्चन ने दी प्रतिक्रिया

    अमिताभ बच्चन ने इस हिदायत को समझते हुए गलती पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जो गलत हुआ उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं। मैं सुधार करूंगा। मुझे इस तरफ ध्यान देने के लिए आभार। अमिताभ बच्चन ने जिस सहजता से अपनी गलती को स्वीकार किया है उसकी फैंस तारीफ कर रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने किसी फैंस के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ बच्चन पोस्ट लिखने के बाद जो भी जरूरी कमेंट होते हैं उन्हें जरूर पढ़ते हैं और जरूरत महसूस होने पर उस पर अपना रिएक्शन भी देते हैं।

    English summary
    Amitabh Bachchan Dussehra post fan find Hindi typing error actor reply viral,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X