For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन का ऐलान, 150 रुपए में देखिए Goodbye, रश्मिका मंदाना के साथ धमाका!

    |

    Recommended Video

    Rashmika Mandanna बेहद Cute अंदाज में सबसे मिली, Mumbai Airport पर हुई Spot, Video Viral! FilmiBeat

    नेशनल सिनेमा डे के मौके पर आपने देखा कि किस तरह से हर थिएटर में फिल्म का टिकट सिर्फ 75 रुपए का कर दिया गया था और इसका असर कुछ ऐसा हुआ कि देश भर के थिएटर्स हाउसफुल हो गए थे। अमिताभ बच्चन ने भी कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। दरअसल उन्होने एक ऐलान अपनी आगामी फिल्म को लेकर कर दिया है जो कि चर्चा में है।

    "द स्टोरीटेलर" का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी सेलेक्ट!

    अमिताभ बच्चन - रश्मिका मंदाना स्टारर गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और इस मौके पर आपको रिलीज वाले दिन टिकट की प्राइस सिर्फ 150 रुपए देनी है। जी हां, ऐसा होने वाला है और निर्माताओं ने रिलीज वाले दिन दर्शकों को अपनी ओर खीचने के लिए एक दमदार प्लान बनाया है।

    बालाजी मोशन पिक्चर्स ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैँ। इस पोस्ट पर लिखा था, ''गुडबाय परिवार में आपके और आपके परिवार के लिए कुछ रोमांचक है!

    इस शुक्रवार (7 अक्टूबर), ₹150/- की विशेष कीमत पर अपने टिकट बुक करें और अपने परिवार को भावनाओं, नाटक और ढेर सारे प्यार की रोलर कोस्टर सवारी के माध्यम से ले जाएं! अपने आस-पास के सिनेमाघरों में गुडबाय देखें।''

    इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और इतना तय है कि फिल्म काफी शानदार बनी है। अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार रश्मिका को देखना एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है। फैंस का कहना है कि बॉलीवुड में रश्मिका मंदाना की शुरुआत का उनको इंतजार हैँ।

    English summary
    Bollywood Superstar Amitabh Bachchan Announces, Watch Goodbye For Just Rs 150, reduce ticket price! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X