For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' का पहला पोस्टर रिलीज, बाप-बेटी एक साथ

    |

    जीवन, परिवार और रिश्तों और जीवन के उत्सव के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए। विकास बहल द्वारा निर्देशित, गुडबाय हर भारतीय परिवार की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। फिल्म के पहले पोस्टर में मिस्टर बच्चन और रश्मिका को एक खूबसूरत पिता-बेटी के पल में दिखाया गया है जहां वे पतंग उड़ाते हुए जीवन का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन को सिल्वर स्क्रीन पर देखना हमेशा रोमांचक होता है। प्रशंसक हमेशा उन्हें अधिक से अधिक फिल्मों में देखना चाहते हैं और उनके उत्साह के स्तर को और अधिक बढ़ाने के लिए दिग्गज स्टार ने अपनी आगामी फिल्म गुडबाय का पहला लुक जारी किया है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, फैन्स बेसब्री से एक अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। बिग बी के साथ, हम रश्मिका मंदाना को पीकू अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखेंगे। हमने फिल्म के सेट से बहुत सारी बीटीएस तस्वीरें देखी हैं लेकिन आज हम शर्त लगाते हैं कि इसका पहला लुक आपको खुश करने वाला है।

    महान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, दक्षिण दिल की धड़कन रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी की प्रमुख भूमिकाओं वाली यह फिल्म दर्शकों को हंसी, गर्मजोशी और आंसुओं से भरी भावनाओं के रोलर-कोस्टर पर ले जाएगी। फिल्म में एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता, अभिषेक खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित गुडबाय दुनिया भर के सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Get ready to experience a heartwarming story about life, family & relationships, and a celebration of life. Helmed by Vikas Bahl, Goodbye is a heartwarming story of every Indian family ever. The first poster from the film showcases Amitabh Bachchan and Rashmika
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X