For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय - अक्षय - आमिर ने दिखाई समझदारी, लेकिन अमिताभ बच्चन ने तमाशा कर दिया

    |

    बॉलीवुड में इस समय मी टू मूवमेंट ने सबको हिला कर रख दिया है। एक के बाद एक, बड़े से बड़े नाम सामने आ रहे हैं और बॉलीवुड पीड़ितों के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। साजिद खान, सुभाष घई, आलोक नाथ, विकास बहल सहित कई बड़े नाम के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए। जब तक ये मामले साबित नहीं हो जाते, हर कोई इन्हें दोषी ही मान रहा है।

    इन नामों में एक नाम है डायरेक्टर - प्रोड्यूसर गौरांग दोषी का। स्त्री एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने साफ किया कि गौरांग दोषी के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए। एक तरफ, जहां, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन, ऋतिक रोशन समेत 11 महिला डायरेक्टर ने इन सारे नामों के साथ काम ना करने की ठान ली है।

    वहीं अमिताभ बच्चन, गौरांग दोषी के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट फाइनल कर चुके हैं। गौरांग दोषी के इस नए प्रोजेक्ट का नाम है हैप्पी एनिवर्सरी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेज़ी से काम चल रहा है। इसके पहले गौरांग दोषी ने आंखे 2 अनाउंस की लेकिन फिल्म फिलहाल डिब्बाबंद हो चुकी है।

    अमिताभ बच्चन और गौरांग दोषी, 16 साल पहले, आंखे में काम कर चुके हैं। कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन ने मी टू के समर्थन में बयान दिया था। ऐसे में उनका गौरांग दोषी के साथ काम करना, फैन्स का दिल तोड़ चुका है। वहीं सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट, सपना भवनानी ने साफ किया है कि जल्द ही अमिताभ बच्चन का भांडा फूट जाएगा।

    गौरांग दोषी के अलावा भी कई बड़े नाम का खुलासा हो चुका है -

    सुभाष घई

    सुभाष घई

    करियर बनाने का झांसा देकर एक लड़की ने सुभाष घई पर लगातार धोखाधड़ी और ज़बरदस्ती रेप करने का इल्ज़ाम लगाया है। इसके बाद कई और लड़कियों ने खुलकर घई के खिलाफ बोला।

    साजिद खान

    साजिद खान

    साजिद खान पर उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि साजिद अपनी पैंट उतार देते थे। वहीं इस खुलासे के बाद कई और हीरोइनों ने साजिद पर ज़बरदस्ती कपड़े उतरवाने का आरोप लगाया।

    आलोक नाथ

    आलोक नाथ

    आलोक नाथ पर उनकी दोस्त और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया। इसके बाद लगातार कई महिलाओं ने आलोक नाथ पर ज़बरदस्ती करने का आरोप लगाया।

    रजत कपूर

    रजत कपूर

    मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर रजत कपूर पर एक पत्रकार ने बद्तमीज़ी का आरोप लगाया। रजत ने तुरंत माफी मांगते हुए कहा कि वो एक बार बहक गए थे।

    विकास बहल

    विकास बहल

    विकास बहल पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद लगातार कई महिलाओं ने विकास पर इस तरह के आरोप लगाए।

    नाना पाटेकर

    नाना पाटेकर

    सारा मामला शुरू हुआ नाना पाटेकर से जब तनुश्री दत्ता ने उन पर ज़बरदस्ती गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। इसके बाद ही बाकी महिलाओं को भी बोलने का साहस हुआ।

    मुकेश छाबड़ा

    मुकेश छाबड़ा

    कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। वो महिलाओं को करियर बनाने के बदले उनके साथ अपनी मनमर्ज़ी करने की शर्त रखते थे।

    आशीष पाटिल

    आशीष पाटिल

    यशऱाज फिल्म्स के क्रिएटिव हेड आशीष पाटिल पर भी एक लड़की ने लगातार धोखा देने और यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आशीष को कंपनी से निकाल दिया गया है।

    शाम कौशल

    शाम कौशल

    विक्की कौशल के पिता शाम कौशल पर भी ज़बरदस्ती पॉर्न क्लिप दिखाने और शराब पिलाने का आरोप लगा है। शाम ने अपने इस बर्ताव के लिए माफी मांगी है।

    English summary
    Amitabh Bachchan and Gaurang Doshi join hands for Happy Anniversary after 16 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X