»   » मुझ से हर लिहाज से बड़े हैं आमिर खान : अमिताभ बच्चन

मुझ से हर लिहाज से बड़े हैं आमिर खान : अमिताभ बच्चन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Amitabh Bachchan says Aamir Khan is commercially bigger than Me. He Wrote on his blog that his film Bbuddah - Hoga Terra Baap is a smaller film than Aamir's Delhi Belly.
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जब भी कुछ बोलते हैं तो उसमें वजन होता है। इस बार भी उनके मुंह से जो वाणी निकली है उसे सुनकर उनके बड़प्पन का एहसास होता है, शायद ये ही सोच रहे होंगे बॉलीवुड के सबसे समझदार एक्टर आमिर खान। जिनकी फिल्म देल्ही बेली और अमिताभ बच्चन की फिल्म बुड्ढ़ा होगा तेरा बाप 1 जूलाई को यानी एक ही दिन प्रदर्शित हो रही है।

जहां आमिर की फिल्म एक हॉट सेक्स कॉमेडी है, युवाओं पर आधारित है तो वहीं अमिताभ की बुड्ढ़ा...एक पूरी मनोरंजक फिल्म है जिसमें खुद वो रंगीले रसिया बने हुए नजर आ रहे है। एक एक्टिंग का किंग है तो एक मार्केट में चीजें किस तरह बेची जाती है उस चीज का बादशाह इसलिए अमिताभ-आमिर के बीच में तुलना शुरू हो गई है। जिसका खंडन खुद अमिताभ ने किया है।

बिग बी ने ब्लॉग पर लिखा है कि उनका और आमिर का कोई मुकाबला नहीं है। दोनों की फिल्में भले ही एक दिन प्रदर्शित हो रही हो लेकिन दोनों में ही कोई समानता नहीं है। आमिर खान मुझसे हर लिहाज में काफी आगे है। उनकी और उनकी प्रोडक्शन कंपनी हमारी और हमारी प्रोडक्शन कंपनी से काफी बड़ी है, उन्हें मार्केट के बारे में काफी कुछ पता है जो मुझे नहीं आता । हमारी छोटी सी कंपनी है जिसने एक छोटे बजट की फिल्म बनाई है उम्मीद करता हूं कि लोग पसंद करेगें। लेकिन प्लीज मेरी और आमिर की फिल्म की तुलना बंद कर दीजिये।

खैर अमिताभ की इस बात सुनकर आमिर खान भी मंद-मंद मुस्कुरा रहे होगें। क्योंकि उनकी तारीफ जो बिग बी ने कर दी है। खैर दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलायेगी ये तो आने वाले दिनों में पता चल जायेगा। लेकिन इतना आपको बता दें दोनों ही फिल्मों के प्रोमोस ने इस समय टीवी पर धमाल मचाया हुआ है।

English summary
Amitabh Bachchan says Aamir Khan is commercially bigger than Me. He Wrote on his blog that his film Bbuddah - Hoga Terra Baap is a smaller film than Aamir's Delhi Belly.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi