For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजमेर में अभिषेक-ऐश्वर्या के लिए अमिताभ ने की खास पूजा

    |

    कहते है कि औलाद की चाहत हर किसी के दिल में होती है। चाहे राजा हो या रंक सबके दिल में चाहत होती है कि एक संतान हो जाये। कहते है कि ख्वाजा साहब की चौखट से कोई भी निसंतान के श्वाप से मुक्त हो जाता है। ये वो दर है जहां अकबर को भी सलीम आशिर्वाद के रूप में मिले थे। शायद इसी कारण बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी ख्वाजा साहब के दर पर पहुचे।

    सोमवार की सुबह अमिताभ साहब अजमेर शऱीफ पहुंचे और चादर चढ़ाई। हालाकि अमिताभ ने कहा है कि उनकी चालीस साल की मन्नत पूरी हुई है। इसलिए वो यहां आये है लेकिन सोचने वाली बात ये है कि क्या अमिताभ को चालीस साल में कभी भी फुरसत नहीं मिली । और उन्हें अभी ही फुरसत मिली जब वो दादा बनने वाले है।

    खैर बात जो भी हो अमिताभ साहब ख्वाजा के दर पहुंचे और अपने घरवालों के लिए दुआ मांगी। अमिताभ साहब ही क्या पूरा हिंदुस्तान इस समय यही दुआ मांग रहा है कि अमिताभ के घर एक बहुत ही सुंदर खुशी जल्द आये। लोगों का कहना है कि अमिताभ ने अपने बेटे-बहू के लिए अजमेर में खास पूजा की उन्होंने काला धागा बांधा भी और दुआ भी मांगी है। हम तो बस यही चाहते है कि उनकी दुआ जल्द से जल्द पूरी हो।

    ;

    English summary
    Amitabh Bachchan tweeted about going to Ajmer Sharif to untie a thread he had tied there 40 years back, his fans instantly jumped to the conclusion that he must've made a mannat for a grandchild.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X