For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किम शर्मा से अफेयर की खबर पर बोले अमित साध, 'मैं कभी भी रोमांस नहीं छुपाउंगा'

    |

    इंडस्ट्री के कुछ सितारों को लेकर खबरें आती रहती है और अक्सर वायरल होती हैँ। उनमें से कुछ सितारे होते हैं जो कि सबसे सामने अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलासा कर देते हैं तो कुछ छिपाते हैं। ऐसे ही एक खबर तेजी से वायरल हो रही है वो है अमित साध और किम शर्मा की डेटिंग की खबर। पहली बार इस खबर पर अमित साध ने रिएक्ट किया है। कुछ समय पहले अभिनेता अमित साध और किम शर्मा को गोवा में चिल करते साथ देखा गया था और तभी से दोनों के बीच रोमांस की अफवाहें चल निकली हैं।

    सतीश कौशिक ने टाइगर श्रॉफ को लेकर बोल डाली ये बात? वायरल हुआ बयान!

    लेकिन अमित साध ने इस पर अपना बयान देते हुए कहा है कि.. 'दरअसल एक रेस्टोरेंट हम लोगों अचानक मिल गए थे तो हाय हेलो हो गई थी। इसके अलावा और कुछ भी नही है।

    अगर कभी ऐसा होता है तो अमित साध कभी भी रोमांस को छिपाएगा नहीं। इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो इनसे मुझे फर्क नहीं पड़ता है।

    लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि किसी को भी इंडस्ट्री या देश की महिलाओं के लिए ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए।' अमित साध का बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

    अमित साध कितने शानदार कलाकार हैं ये तो सभी जानते हैं और कई फिल्मों में उन्होने ऐसा करके दिखाया है। सलमान खान के साथ फिल्म सुलतान में नजर आए थे।

    English summary
    Actor Amit sadh speaks on affair with Kim sharma. He says these news only a rumor and nothing else.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X