For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमीषा पटेल ने की करोड़ों की धोखाधड़ी, कोर्ट ने दिया गिरफ्तारी का आदेश, बड़ी खबर !

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों विवादों में घिर गई हैं। एक तरफ जहां उनका बिग बॅास 13 का हिस्सा बनना किसी के रास नहीं आया। तो वहीं पर सोशल मीडिया पर हुए विरोध के बाद बिग बॅास 13 में वह एक दो वीक से गायब हैं।

    इस बीच उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारेंट जारी हो गया है। जी हां, रांची की निचली अदालत ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप दर्ज किया है।

    ऐसा आरोप है कि अमीषा ने करोड़ों का घोटाला किया है। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार करने का फैसला लिया है। यहां पढ़ें आखिर क्या है पूरा मामला।

    ये है पूरा मामला

    ये है पूरा मामला

    डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॅालोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं रांची के अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे।

    ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल

    ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल

    इसी कार्यक्रम के दौरान अमीषा से अजय सिंह को फिल्म में पैसे लगाने का प्रस्ताव मिला। इसके बाद उन्होंने ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल के खाते में डेढ़ महीने के भीतर डाल दिए थे।

    कोर्ट ने कहा गिरफ्तार करो

    कोर्ट ने कहा गिरफ्तार करो

    इसी मामले को देखते हुए झारखंड की राजधानी रांची की एक अदालत ने चेक बाउंस मामले में अमीषा और उनके सहयोगी के खिलाफ गिरफ्तारी का वॅारंट जारी किया है। इसमें 3 करोड़ की धोखाधड़ी के कारण कोर्ट ने अमीषा की गिरफ्तारी के लिए आदेश दिया है।

    अमीषा ने नहीं रखा पक्ष

    अमीषा ने नहीं रखा पक्ष

    रिपोर्ट अनुसार अदालत ने मई महीने में मामले का हस्तक्षेप लेते हुए अमीषा के खिलाफ इस मामले में समन जारी किया था। समन के माध्यम से अमीषा को अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था। चार तारीखों के बीत जाने के बाद भी अमीषा ने इस मामले में अपना पक्ष नहीं रखा।

    कोर्ट के आदेश का निरादर

    कोर्ट के आदेश का निरादर

    अमीषा पटेल पर फिल्म देशी मैजिक बनाने के नाम धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। ये आरोप उन पर हरमू निवासी अजय सिंह से लगाया है। कोर्ट के आदेश का निरादर करने के कारण अमीषा के खिलाफ वॅारंट जारी किया गया।

    English summary
    Amisha Patel blames for cheating ranchi jharkhand court issued warrant,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X