»   » टोरंटो के घाट पे मची 'धोबी घाट' की धूम

टोरंटो के घाट पे मची 'धोबी घाट' की धूम

Subscribe to Filmibeat Hindi
टोरंटो के घाट पे मची 'धोबी घाट' की धूम

आमिर खान की फिल्म हो और लोगो को पसंद न आए, ऐसा कम ही होता है. 35वें टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में आमिर खान प्रोडक्शंस की 'धोबी घाट' को ज़बरदस्त तारीफ़ मिल रही है. इसका निर्देशन किया है आमिर खान की पत्नी किरण राव ने, जो इस फिल्म की सह निर्माता भी हैं.

10 सितम्बर से टोरंटो फ़िल्म फ़ेस्टिवल में दिखाई जा रही इस फिल्म को वहां प्रेस और दर्शकों दोनों ने ही बेहद पसंद किया है, और इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं.

फ़िल्म में आमिर ख़ान, प्रतीक बब्बर और मोनिका डोगरा मुख्य भूमिका में हैं. आमिर खान ने कहा कि " जब मेरी पत्नी किरण ने मुझे इसकी कहानी सुनाई तो मुझे किरण से दोबारा प्यार हो गया."

उन्होंने तो ये तक कह दिया कि ये उनके द्वारा सुनी गई अब तक की सबसे अच्छी कहानी है. उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ़ करते हुए कहा "किरण बहुत ही प्रतिभावान हैं. और जब मैंने उससे शादी की तो इस बात का अंदाजा नहीं था की वो इतनी रचनात्मक फिल्म बना सकती हैं"

पहली बार अपनी पत्नी किरण राव के निर्देशन में काम कर रहे आमिर ने कहा "मैं किरण के साथ काम करके एकदम घर जैसा माहौल लगा, लेकिन घर का सारा नियंत्रण किरण के हाथ में था."

19 सितम्बर तक चलने वाले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में 'धोबी घाट' के साथ-साथ अनुराग कश्यप कि फ़िल्म ' गर्ल इन यलो बूट्स', ओम पुरी की 'वेस्ट इज़ वेस्ट' और फ्रीडा पिंटो की 2 फिल्में भी दिखाई जा रहीं हैं.

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi