For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    8 देशों में आमिर खान का DHAMAKA.. फाइनल हो गई BLOCKBUSTER.. बस 1 हफ्ता

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने एक और धमाके के साथ 19 अक्टूबर को सभी को चौंकाने वाले हैं। जी हां! आमिर खान की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अगले हफ्ते रिलीज हो रही है। आमिर खान की पिछली फिल्म दंगल की जबरदस्त सफलता के बाद लोगों को सीक्रेट सुपरस्टार से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। वहीं लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए आमिर खान ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

    [2017 DHAMAKA.. पहले दिन ही LEAK हो गया CLIMAX.. पता चल गई पूरी कहानी]

    दरअसल, हाल ही में पता चला है कि आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को तुर्की में भी रिलीज करने वाले हैं। बता दें कि बॉलीवुड की ऐसी बहुत कम फिल्में हैं तो तुर्की में भी रिलीज ही गई हैं। अब आमिर की ये फिल्म इन्हीं फिल्मों में से एक बनने जा रही है।

    वहीं बता दें कि सिर्फ तुर्की ही नहीं आमिर खान और जायरा खान स्टारर ये फिल्म करीब आठ अलग-अलग देशों में रिलीज होने जा रही है। जाहिर है कि फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तो तय है। आगे जानें कि और किन देशों में रिलीज हो रही है सीक्रेट सुपरस्टार और तुर्की में रिलीज हो चुकी हैं कौन सी बॉलीवुड फिल्में। इसके साथ ही जानें क्यों खास होगी आमिर खान की ये फिल्म-

    तुर्की में रिलीज पर पूरी जानकारी

    तुर्की में रिलीज पर पूरी जानकारी

    अभिनेता-निर्माता आमिर खान की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' तुर्की में उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन यह भारत में रिलीज होगी। हाल ही में टीम की तरफ से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई है।

    [बॉक्स ऑफिस से नहीं पड़ता इस 'खान' को फर्क.. FLOP के बाद भी करेंगे ये काम.. खुलासा]

    Secret Superstar teaser | Teaser reaction | Aamir Khan | FilmiBeat
    ये भी हुई थी रिलीज

    ये भी हुई थी रिलीज

    बता दें कि बॉलीवुड की तरफ से तुर्की में रिलीज होने यूं तो कई फिल्में हैं लेकिन जिस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की थी वो पहली फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म बर्फी थी।

    अब इसकी बारी

    अब इसकी बारी

    इसके मुताबिक, अभिनेता ने इस्तांबुल के लिए उड़ान भरी है जहां वह औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे। आमिर ने बुधवार को ट्वीट किया, "इस्तांबुल के लिए विमान में! तुर्की यात्रा के लिए उत्सुक हूं।"

    बताई कहानी

    बताई कहानी

    जायरा वसीम द्वारा अभिनीत फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, "एक मजबूत और सार्वभौमिक रूप से आकर्षक कहानी है।

    आठ देशों में रिलीज

    आठ देशों में रिलीज

    तुर्की के अलावा, यह फिल्म ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा वितरित की जाएगी।

    ब्लॉकबस्टर या फ्लॉप

    ब्लॉकबस्टर या फ्लॉप

    वहीं इस फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर इसलिए रिलीज किया जा रहा है कि फिल्म को लेकर मेकर्स काफी कॉन्फिडेंट हैं और उनका मानना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। वहीं इस फिल्म पर लगा इतना बड़ा बजट किसी रिस्क से कम नहीं है। फिल्म का क्या होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

    जुटे हैं आमिर

    जुटे हैं आमिर

    वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान जी-जान से जुटे हैं। वे अलग-अलग देशों में जाकर भी सीक्रेट सुपरस्टार का प्रमोशन कर रहे हैं।

    अलग अंदाज

    अलग अंदाज

    इस फिल्म में जहां एक तरफ लीड रोल में जायरा वसीम हैं। वहीं इसमें आमिर खान भी एक अलग अंदाज में दिखाई देंगे। अजीब से लुक और बेहुदे कपड़ों में आमिर खान सभी को रिलीज से पहले ही इंप्रेस कर चुके हैं।

    English summary
    amir khan film secret superstar to be released in turkey
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X