For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बवाल के बीच Sharvari Wagh ने भगवा रंग पहन पोस्ट कर दीं बोल्ड तस्वीरें, लोग बोले- कोई बताएगा..

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ तो बवाल हो गया था। इस गाने में दीपिका पादुकोण ने एक भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी जिसके बाद कुछ संगठन सामने आए और इस फिल्म विरोध करना शुरु कर दिया। लेकिन ये बवाल अभी शांत नहीं हुआ था कि बंटी और बबली 2 फेम शरवरी वाघ की अब कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिनको उन्होने खुद साझा किया है।

    शरवरी वाघ की ये बोल्ड तस्वीरें इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि उन्होने इन तस्वीरों में भगवा यानि ऑरेंज कलर की बिकिनी और ब्लेजर पहना हुआ है। जैसे ही उनकी ये तस्वीरें सामने आईं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

    कार्तिक आर्यन की Shehzada ने शाहरुख खान की Pathaan को पछाड़ा, लेकिन फैंस बोले- लाइक्स के मामले..कार्तिक आर्यन की Shehzada ने शाहरुख खान की Pathaan को पछाड़ा, लेकिन फैंस बोले- लाइक्स के मामले..

    शरवरी ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, ''आपका शो स्टॉपर बनना पसंद आया @elleindia, धन्यवाद।'' इसके बाद लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

    एक यूजर ने लिखा है

    एक यूजर ने लिखा है

    एक यूजर ने लिखा है, ''पठान पर आग उगलने वालों, ये कौन से रंग है बताओ।''जबकि एक और यूजर ने लिखा है, ''इस रंग के बारे में कौन बताएगा।''

    तारीफ कर रहे हैं

    तारीफ कर रहे हैं

    हालांकि ज्यादा लोग शरवरी के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। शरवरी एक शानदार अदाकारा हैं और फिल्मों में अपना दमदार अभिनय वो दिखा चुकी हैं। हालांकि इस्टाग्राम पर उनकी ये पहली तस्वीरें नहीं है जो कि वायरल हुई हैं, अक्सर उनके लुक्स की तारीफ होती है।

     बंटी और बबली 2

    बंटी और बबली 2

    शरवरी वाघ के फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वो कब किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगी। उनको सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ फिल्म बंटी और बबली 2 में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होने नकली बंटी और बबली के किरदार निभाए थे।

    सिद्धांत चतुर्वेदी

    सिद्धांत चतुर्वेदी

    इस फिल्म में शरवरी के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि साल 2023 उनके लिए बेहतर साबित होने वाला है और वो कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगी।

    पहचान की मोहताज नहीं

    पहचान की मोहताज नहीं

    शरवरी वाघ ने काफी नीचे से शुरुआत की थी और कई विज्ञापन का हिस्सा भी रहीं हैं। इस वक्त वो किसी तरह की पहचान की मोहताज नहीं हैं।

    English summary
    Amidst the ruckus, Sharvari Wagh posted bold pictures wearing saffron colour. Users react on it goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X