For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आदिपुरुष' विवाद के बीच दिल्ली की रामलीला में प्रभास ने किया रावण दहन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

    |

    'आदिपुरुष' का टीजर हाल ही में भगवान राम की नगरी अयोध्या में लॉन्च किया गया। फिल्म को टीजर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। प्रभास के राम के लुक से लेकर सैफ अली खान के रावण के लुक तक को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म विवादों में घिर गई है लेकिन इस बीच बुधवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में स्क्रीन पर 'आदिपुरुष' का टीजर दिखाया गया।

    यह टीजर मौके पर मौजूद लव कुश रामलीला के लिए आए दर्शकों को दिखाया गया। खुद प्रभास भी इस दौरान वहां मौजूद रहे। प्रभास ने स्टेज पर चलकर तीर छोड़ा और रावण दहन किया। वहां मौजूद लोगों ने इस पल को खूब एन्जॉय किया। प्रभास की तमाम तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लोगों को प्रभास का सिंपल लुक काफी पसंद आ रहा है। ट्विटर पर @TeamPrabhasOffl ने प्रभास की कई तस्वीरों को शेयर किया है।

    आपको बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान में हर साल दशहरा के मौके पर किसी पॉपुलर सेलिब्रिटी को बुलाया जाता है और रावण दहन किया जाता है। इस साल रावण दहन के लिए प्रभास को न्यौता दिया गया क्योंकि वो 'आदिपुरुष' में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ऐसे में आयोजकों के लिए मुख्य अतिथि के रूप में प्रभास सबसे बेहतर विकल्प थे।

    इस मौके पर 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे। लेकिन, प्रभास का क्रेज दर्शकों के बीच जमकर दिख रहा था। प्रभास जैसे ही रामलीला मैदान पहुंचे वहां बाहुबली-बाहुबली के नारे तक लगने लग गए। दर्शकों के बीच प्रभास के क्रेज को देखते हुए पहले से ही रामलीला मैदान में पुलिस के साथ अर्ध सैनिक बल और 140 बाउंसर भी तैनात किए गए थे।

    English summary
    Amid Adipurush Controversy Prabhas performs Ravan Dahan in Ramlila Ground of Delhi, Photos went viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X