For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना लील गया एक और जान- अमेरिका के मशहूर सिंगर जॉन प्राइन का निधन

    |

    इस समय कोरोना वायरल का कहर पूरे विश्व में टूट पड़ा है और एक के बाद एक जानें जा रही हैं। इसका सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस लिस्ट में अब एक बड़ा नाम और जुड़ गया है। हाल ही में अमेरिका के गायक और लोक गीत लेखकों में से एक जॉन प्राइन का निधन हो गया। गौरतलब है कि उनकी उम्र 73 साल थी। खबरों की मानें तो वो काफी समय से कोरोना से ग्रसित थे और इसके चलते उनके दोनों लंग्स में न्यूमोनिया हो गया था।

    जैकी चैन के जन्मदिन पर दिशा पटानी का धमाकेदार पोस्ट- तस्वीर हो रही है वायरलजैकी चैन के जन्मदिन पर दिशा पटानी का धमाकेदार पोस्ट- तस्वीर हो रही है वायरल

    उनके निधन की खबर जैसे ही सामने आई वो काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोगों में काफी ज्यादा दहशत का माहौल है। जॉन प्राइन की बात करें तो बीमार होने के बाद उनको मार्च को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था और तब से वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे।

    वो करीब 13 दिन आईसीयू में रहे थे। उनका इलाज वंदेरबिल्ट यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर में चल रहा था। जॉन की फैमिली ने उनके निधन की इस खबर को कन्फर्म किया है।

    जॉन अमेरिका में काफीज ज्यादा फेमस थे और सिगिंग के साथ साथ उनको गिटार बजाना काफी ज्यादा पसंद था। उनके करियर की शुरुआत की बात करें तो सबसे पहले शिकागो ओपेन माइक नाइट में वो गाते थे और गिटार बजाते थे।

    फिलहाल दुनिया भर से कोरोना के मरीजों की संख्या में में बढोतरी की खबरें आ रही हैं और इस कारण लोग घरों में हैं। भारत में इस समय लॉकडाउन चल रहा है।

    English summary
    American singer John Prince passes away. he was fighting with the Corona virus. this news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X