For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डोनाल्ड ट्रंप ने शाहरुख खान की DDLJ से लेकर शोले का किया जिक्र, बॉलीवुड के दबदबे पर भरी हामी

    By Varsha Verma
    |

    भारत के दो दिन के दौरे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड की फिल्मों का जिक्र अपने भाषण में किया। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भाषण देते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड, शोले और शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का जिक्र किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फिल्में भारत में ही बनती हैं। ये फिल्में बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में शुमार हैं।

    डोनाल्ड ट्रंप के इन बॉलीवुड Memes को देख हंस हंस के लोट-पोट हो जाएंगे आप- वायरल हुए फनी ट्विट्सडोनाल्ड ट्रंप के इन बॉलीवुड Memes को देख हंस हंस के लोट-पोट हो जाएंगे आप- वायरल हुए फनी ट्विट्स

    US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भाषण में विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन की शोले और 'डीडीएलजे' का जिक्र किया। उन्होंने अपने भाषण में शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का नाम लिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस देश में हर साल 2000 फिल्में बनती हैं। दुनियाभर में इन फिल्मों का स्वागत किया जाता है। यहां दिवाली और होली जैसे सभी त्यौहार सेलिब्रेट किये जाते हैं।

    बता दें यूएस राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप के साथ उनकी तीसरी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी भारत आई हैं। ट्रंप अहमदाबाद के बाद आगरा और फिर दिल्ली पहुंचेंगे। उन्होंने सबसे पहले अहमदाबाद के साबरमती आश्रम का दौरा किया और चरखा भी चलाया।

    ट्रंप ने अपने भाषण में भारत की विविधता की बात की। वहीं उन्होंने कहा कि यहां दर्जनों भाषाएं बोली जाती हैं और सभी धर्म के लोग यहां रहते हैं। अमेरिका के कई बिजनेसमैन गुजरात से ही आते हैं।

    बता दें सोशल मीडिया पर हाल में ही डोनाल्ड ट्रंप ने बाहुबली वाला मीम शेयर किया था। इससे पहले उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल सावधान को भी शानदार बताया था।

    English summary
    american president donald trump on Bollywood shahrukh khan DDLJ
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X