»   » दोस्त के साथ मजे करने के बाद, फिल्मों के लिए तैयार हैं अमीषा

दोस्त के साथ मजे करने के बाद, फिल्मों के लिए तैयार हैं अमीषा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
ameehsa patel
बॉलीवुड की हॉट बेब अमीषा पटेल भले की प्रोफेशनल लाइफ भले ही खबरों में नहीं थी लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ कई तरह के विवादों के चलते सुर्खियों में बनी हुईं थी। आए दिन उनके विवाद के चर्चे मीडिया में छाए रहते थे।

लेकिन लगता है कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ थोड़ी संभलने वाली है। दरअसल कुछ दिन के लिए अमीषा अपना मूड फ्रेश करने के लिए अपने दोस्त कुणाल गूमर के साथ छुट्टियां बिताने गईं हुई थी। अब हॉलीवुडे होते ही हैं मुड फ्रेश करने के लिए।

अमीषा अब काफी एनर्जटिक नजर आ रही हैं और वह अब फिल्मों की तरफ ही ध्यान देना चाहती हैं। उनके पास कुछ एक फिल्मों के ऑफर हैं जिनका काम अब शुरू होने ही वाला है। अगले महीने से वह अब्बास मस्तान की फिल्म रेस 2 की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल में की जाएगी।

हाल ही में उन्होंने फिल्म 'शार्ट कट रोमियो' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में उनके साथ नील नितिन मुकेश भी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अमीषा निर्देशक डेविड धवन के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें पहली बार वह एक वेश्या के किरदार में नजर आएंगी।

English summary
After a long vacation with her friend Kunal Goomer actress Amisha Ptel will ready for fresh start her bollywood innings.
Please Wait while comments are loading...