For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कारगिल विजय दिवस पर 'शेरशाह' का ट्रेलर लॉन्च; कुछ इस अंदाज में पहुंचे थे सिद्धार्थ- कियारा; देखें तस्वीरें

    |

    कारगिल विजय दिवस के अहम दिन पर अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक बहुत ही खास फिल्म- अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। स्वतंत्रता दिवस से पहले वीकेंड पर 12 अगस्त को रिलीज होने वाली इस वॉर ड्रामा में कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के अदम्य साहस और वीरता का जश्न मनाया जाएगा।

    ट्रेलर को अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, निर्देशक विष्णु वर्धन, निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता और शब्बीर बॉक्सवाला और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने लॉन्च किया।

    इस मौके पर जनरल वाईके जोशी, जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ, उत्तरी कमान और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत भी शामिल रहे, जो कारगिल विजय दिवस के लिए कारगिल में एकत्र हुए थे।

    <strong>अक्षय कुमार, फरहान अख्तर समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने कारगिल हीरोज को किया याद</strong>अक्षय कुमार, फरहान अख्तर समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने कारगिल हीरोज को किया याद

    अमेज़न ओरिजिनल मूवी 'शेरशाह' धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 12 अगस्त 2021 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

    एक बड़ी जिम्मेदारी थी

    एक बड़ी जिम्मेदारी थी

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, "वर्दी में एक सैनिक का किरदार निभाने से मन में हमेशा गर्व की भावना पैदा होती है, लेकिन विक्रम बत्रा जैसे महान वॉर-हीरो की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी थी। खुद को इस किरदार में अच्छी तरह ढालने के साथ-साथ उनकी तरह बेमिसाल साहस और धैर्य वाले व्यक्ति की भूमिका को पर्दे पर जीवंत करने के लिए शारीरिक और उससे भी ज्यादा मानसिक तैयारी की जरूरत थी। मैंने उनके व्यक्तित्व और पराक्रम की कसौटी पर खरा उतरने की पूरी कोशिश की है, और मैं बत्रा परिवार का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया।"

    दिल के बहुत करीब है फिल्म

    दिल के बहुत करीब है फिल्म

    एक्टर ने आगे कहा, "शेरशाह, एक फ़िल्म के तौर पर मेरे दिल के बहुत क़रीब है, और कारगिल विजय दिवस समारोह इस फ़िल्म के ट्रेलर के लॉन्च के लिए सबसे उपयुक्त अवसर है। यहां भारतीय सेना के जवानों और उनके परिवारों के दिलेर सदस्यों के बीच आना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है।"

    "शेरशाह" एक फिल्म नहीं, इमोशन है

    निर्माता करण जौहर कहते हैं, "यह फिल्म एक वॉर हीरो की सच्ची कहानी है जिसके अदम्य साहस और बहादुरी ने देश को जीत दिलाई। उनका बलिदान अमूल्य है और उनका जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत है। यह फिल्म हमारे सैनिकों की बहादुरी को हमारी तरफ से श्रद्धांजलि है और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखकर हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा। मेरे लिए शेरशाह एक फिल्म नहीं, इमोशन है।"

    शेरशाह से डायरेक्टोरियल डेब्यू

    शेरशाह से डायरेक्टोरियल डेब्यू

    शेरशाह के डायरेक्टर, विष्णु वर्धन कहते हैं "बॉलीवुड में क़दम रखने के लिए शेरशाह से बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। शेरशाह सिर्फ अपनी खुशी के लिए किया गया काम नहीं है, बल्कि यह उन वीरों को सलाम करने का मेरा प्रयास है जिन्होंने हमारे देश की सेवा की है। मेरा उद्देश्य एक ऐसी फ़िल्म बनाना था, जो आज के युवाओं को कैप्टन बत्रा के साहस से परिचित कराए और उन्हें प्रेरणा दे सके।"

    English summary
    Amazon Prime Video launches Sidharth Malhotra- Kiara Advani's 'Shershaah' trailer on Kargil Vijay Diwas. This is a biopic film on Kargil hero captain Vikram Batra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X