For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इन 7 फिल्मों का ग्लोबल प्रीमियर करेगा अमेज़न प्राइम वीडियो- मई से अगस्त के बीच 200 देशों में रिलीज

    |

    शूजित सरकार की अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर गुलाबो सिताबो के आगामी प्रीमियर की घोषणा के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज एक अतिरिक्त छह बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की घोषणा की है जिसका सीधा प्रसारण अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर होगा। इन फिल्मों का मई और अगस्त के बीच अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा।

    पांच भारतीय भाषाओं में, डायरेक्ट-टू-सर्विस लाइन-अप में अतिरिक्त रिलीज़ जैसे अनु मेनन की विद्या बालन अभिनीत शकुंतला देवी शामिल हैं, ज्योतिका अभिनीत कानूनी ड्रामा पोंमगल वंधल से ले कर कीर्ति सुरेश स्टारर पेंग्विन (तमिल और तेलुगु), सूफियम सुजातायम (मलयालम), लॉ (कन्नड़) और फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़) शामिल हैं।

    फिल्मों का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर अगले तीन महीनों में होगा और यह दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

    अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और देश के महाप्रबंधक, गौरव गांधी ने कहा - "भारतीय दर्शकों को इन 7 बहुप्रतीक्षित फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है और हमें खुशी है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अब हमारे ग्राहकों के लिए इन फिल्मों का प्रीमियर करेगा- जो अपने घरों की सुरक्षा और आराम से अपनी पसंदीदा स्क्रीन पर इन फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। इन फिल्मों को एक बड़ी वैश्विक रिलीज मिलेगी। हम इस पहल के लिए वास्तव में उत्साहित हैं और इस पेशकश के साथ हमारे प्राइम सदस्यों को खुश करने के लिए आश्वस्त हैं।",

    अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होंगी ये फिल्में-

    पोनमागल वंधाल (तमिल)

    पोनमागल वंधाल (तमिल)

    29 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर
    ज्योतिका, पार्थीबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन द्वारा अभिनित पोनमागल वंधाल एक लीगल ड्रामा है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं जे.जे. फ्रेड्रिक और इसे प्रोड्यूस किया है सूरिया और राजशेखर कर्पूरासुंदरापांडियन।

    गुलाबो सिताबो (हिन्दी)

    गुलाबो सिताबो (हिन्दी)

    12 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर..
    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत गुलाबो सिताबो एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें आम आदमी का दैनिक संघर्ष दिखाया गया है। इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा और शुजित सरकार ने निर्देशित किया है। रॉनी लाहिरी तथा शील कुमार इसके निर्माता हैं।

    पेंग्विन (तमिल और तेलुगू)

    पेंग्विन (तमिल और तेलुगू)

    19 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर..
    कीर्ति सुरेश द्वारा अभिनीत पेंग्विन के लेखक और निर्देशक हैं ईश्‍वर कार्तिक। इस फिल्म के निर्माता हैं स्टोन बेंच फिल्म्स और कार्तिक सुब्बाराज।

    लॉ (कन्नड़)

    लॉ (कन्नड़)

    26 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर..
    रागिनी चंद्रन, सिरि प्रहलाद और महान अभिनेता मुख्यमंत्री चंद्रू द्वारा अभिनीत लॉ के लेखक और निर्देशक हैं रघु समर्थ और निर्माता हैं अश्विनी तथा पुनीत राजकुमार।

    फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़)

    फ्रेंच बिरयानी (कन्नड़)

    24 जुलाई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर..
    फ्रेंच बिरयानी में दानिश सैत, साल युसुफ और पितोबाश की मुख्य भूमिकाएं हैं। इसके लेखक हैं अविनाश बालेक्कला, निर्देशक हैं पन्नागा भाराना और इसे प्रोड्यूस किया है अश्विनी और पुनीत राजकुमार और गुरूदत्त ए. तलवार ने।

    शकुंतला देवी (हिन्दी)

    शकुंतला देवी (हिन्दी)

    रिलीज की तारीख की घोषणा बाकी है..
    शकुंतला देवी में मुख्य भूमिका विद्या बालन ने निभाई है, यह एक लेखिका और गणितज्ञ शकुंतला देवी के जीवन पर एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जो ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। इस फिल्म का निर्देशन अनू मेनन ने किया है। इस फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है सोनी पिक्‍चर्स नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शंस एवं विक्रम मल्‍होत्रा ने।

    सुफीयम सुजाथायुम (मलयालम)

    सुफीयम सुजाथायुम (मलयालम)

    रिलीज की तारीख की घोषणा बाकी है..
    अदिति राव हैदरी और जयसूर्या द्वारा अभिनीत इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं नारानीपुझा शनावास और निर्माता हैं विजय बाबू का फ्राइडे फिल्म हाउस।

    OTT रिलीज से नाराज थियेटर्स- निर्माताओं ने दिया जवाब, OTT रिलीज से नाराज थियेटर्स- निर्माताओं ने दिया जवाब, "हमें हर दिन कई सौ करोड़ का नुकसान हो रहा है"

    English summary
    Amazon Prime Video announces direct-to-digital release of seven Indian films as theatres are closed in Corona Pandemic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X