For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म.. 450 करोड़.. एक नया DHAMAKA.. ब्लॉकबस्टर है!

    By Neeti
    |
    Robot 2.0 will BREAK all RECORDS of Bahubali The Conclusion; Here's How | FilmiBeat

    अक्षय कुमार- रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज डेट भले ही अब तक फाइनल नहीं बताई जा रही है। लेकिन मार्केट में फिल्म अब तक ब्लॉकबस्टर रेस में दौड़ रही है। ताजा खबरों की मानें तो एमेजन प्राइम ने 2.0 की streaming राइट्स को खरीद लिया है। वह भी भारी भरकम कीमत पर।

    'ब्लॉकबस्टर'.. 100 करोड़ी फिल्म.. अजय देवगन ने कर दिया REJECT

    एमेजन प्राइम पर फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल के अलावा भी कई भाषाओं में उपलब्ध होगी। बता दें, फिल्म पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है। फिलहाल फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

    दिलचस्प बात यह है कि रिलीज से इतने महीनों पहले से ही मार्केट में फिल्म ब्लॉकबस्टर है। बता दें, फिल्म के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स 80 करोड़ में बेचे गए हैं। हालांकि निर्माता की डिमांड 100 करोड़ की थी। लेकिन मामला 80 करोड़ पर आकर टिका। जबकि अमेजन ने भी भारी दाम में डिजिटल राइट्स खरीदें हैं।

    रोबोट 2

    रोबोट 2

    शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान।

    450 करोड़ की फिल्म

    450 करोड़ की फिल्म

    450 करोड़ के भारी भरकम बजट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। कहीं ना कहीं माना जा रहा है कि फिल्म 'बाहुबली' से भी ज्यादा धमाकेदार होगी। फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है।

    इतने स्क्रीन पर रिलीज

    इतने स्क्रीन पर रिलीज

    फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    बाहुबली से भी बड़ी होगी फिल्म

    चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है। लिहाजा, डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि फिल्म बाहुबली 2 से भी ज्यादा कमाई करेगी।

     1000 करोड़

    1000 करोड़

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म वर्ल्डवाइड स्तर पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

    रिलीज से पहले 200 करोड़

    रिलीज से पहले 200 करोड़

    फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है। यानि की फिल्म को बजट निकालने के लिए लगभग 260 करोड़ का कलेक्शन करना है।

    English summary
    Amazon acquires streaming rights of Rajinikanth, Akshay Kumar starrer film 2.0.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X