»   » BUZZ: "100 टका सच निकली बच्चन परिवार से जुड़ी ये तगड़ी अफवाह"

BUZZ: "100 टका सच निकली बच्चन परिवार से जुड़ी ये तगड़ी अफवाह"

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं ना कि वेद पुराण आपको काफी कुछ सिखाते हैं ज़िंदगी के बारे में। ऐसी ही पुरानी कहानियों से आपने एक सीख तो ली होगी कि कुछ भी हो जाए, घर में एक विभीषण को नहीं पालना चाहिए। लेकिन बच्चन परिवार ने यही गलती कर दी। 

और अब यही विभीषण उनके परिवार की धज्जियां उड़ा रहा है लेकिन बच्चन परिवार के पास चुप रहने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। क्योंकि ये उन ही की बोई हुई फसल है जो अब काटनी ही पड़ेगी।

amar-singh-gives-an-explosive-interview-about-bachchans-to-a-newspaper
 

लेकिन अमर सिंह हर निजी चैनल और न्यूज़पेपर को इंटरव्यू दिए जा रहे हैं और बच्चन परिवार की पोल खोलते जा रहे हैं। लोगों को बातें हज़म नहीं हो रही हैं लेकिन उनकी बातों पर विश्वास करने के अलावा और कोई ऑप्शन भी नहीं है।
[#MustRead: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को कहा 'बेशर्म'!] 

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार की तस्वीर डाली थी जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं थी और एक बार फिर लोगों ने दबी ज़ुबान से बातें की थी लेकिन अब अमर सिंह की बातों ने लोगों को खुलकर बोलने की वजह भी दे दी है।

देखिए अमर सिंह ने बच्चन परिवार के बारे में किए हैं कया क्या खुलासे -
 

मुझ पर आरोप लगाया

मुझ पर आरोप लगाया

मैंने कभी नहीं कहा कि अब अमिताभ बच्चन - जया बच्चन अलग अलग रहते हैं। लोगों ने मुझ पर आरोप लगाया कि मैंने झगड़ा कराया और उन दोनों (अमिताभ-जया) को अलग कराया। हमनें कहा जब मैं उनसे मिला तो अमिताभ बच्चन प्रतीक्षा (बच्चन फैमिली का मुंबई का एक बंगला) में रहते थे और जया, जलसा (बच्चन फैमिली का मुंबई का दूसरा बंगला) में रहतीं थीं।

माता पिता की नहीं थी इज़्जत

माता पिता की नहीं थी इज़्जत

जया बच्चन का व्यवहार तेजी जी से और हरिवंश राय जी (अमिताभ के माता-पिता) से बहुत बुरा था। पहले तो अमिताभ देखते रहे.. फिर जया के व्यवहार से व्यथित होकर उन दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया था।

श्रवण कुमार हैं अमिताभ बच्चन

श्रवण कुमार हैं अमिताभ बच्चन

मैंने श्रवण कुमार के बारे में पढ़ा है.. श्रवण कुमार को मैंने अमिताभ बच्चन के रूप में देखा है..। जब जया बच्चन ने हरिवंश राय जी और तेजीजी का अपमान किया उस अपमान से व्यथित होकर अमिताभ पहले बांदा गए। फिर यहां (दिल्ली) के गुलमोहर मार्ग के सोपान नाम के घर में रहने लगे।

अलग अलग है परिवार

अलग अलग है परिवार

वो तीनों लोग अलग-अलग घर में रहते हैं... अभिषेक-ऐश्वर्या अलग घर में रहते हैं.. जया अलग घर में रहती हैं.. अमिताभ अलग घर में रहते हैं।

विवाह में मतभेद है या नहीं?

विवाह में मतभेद है या नहीं?

मैं अपनी सफाई में ये कह रहा हूं कि मैंने इन्हें अलग नहीं कराया। ये अपने कारणों से अलग हैं। दोनों के विवाह में मतभेद है या नहीं, इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन दोनों बीस साल से अलग रहते हैं।

बहुत ही कठिन फैसला

बहुत ही कठिन फैसला

जब माता-पिता बीमार पड़े तो अमिताभ उन्हें लेकर प्रतीक्षा (मुंबई वाला बंगला) गए। वहां पर भी अपनी पत्नी के व्यवहार और आचरण को देखते हुए उन्होंने अपनी पत्नी को एक अलग घर दिया। और पत्नी के बिना अपने माता-पिता के साथ अमिताभ दूसरे घर में रहना शुरू किए।

सब कुछ वैसा ही

सब कुछ वैसा ही

आज भी वो (अमिताभ) प्रतीक्षा में रहते हैं... माता-पिता की मृत्यु के बावजूद...। आज अपने पिता के कक्ष में अपने पिता का चश्मा, उनकी किताबें यथावत रखी हैं... वहां वो रोज दर्शन करते हैं। मानों कि हरिवंशराय जी अभी अभी उठकर गए हों...।

पहले ही दी थी WARNING!

पहले ही दी थी WARNING!

जया बच्चन को जब मैं पार्टी में ले रहा था तभी अमिताभ बच्चन ने मुझे सचेत किया था कि ये फैसला सोच समझकर लेना। पर मुझे ही समझ नहीं आया।

 पनामा केस

पनामा केस

बच्चनजी पहले पनामा केस के सुप्रीम कोर्ट के नोटिस से बच के दिखाएं... कालेधन का मामला है... अमिताभ ये बताएं कि पनामा में खर्च किया पैसा किसका था.. और कैसे खर्च हुआ!

मुझे उनसे दूर रखें

मुझे उनसे दूर रखें

मुझे बच्चन परिवार से कोई दिक्कत नहीं है। बस मुझे उनसे दूर रखें। हालांकि ऐश्वर्या बहुत ही प्यारी बच्ची है उसने हमेशा मुझे सम्मान दिया है। अभिषेक ने भी मुझे पूरी इज़्जत दी है।

English summary
Amar Singh gives an explosive interview about Bachchans to a newspaper.
Please Wait while comments are loading...