For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमाल मलिक का पॉप डेब्यू सॉन्ग 'तू मेरा नहीं' आज हुआ रिलीज़

    By Filmibeat Desk
    |

    सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत, अमाल मलिक का पहला पॉप एकल, तू मेरा नहीं बड़ी उम्मीदों और उनके प्रति सेलिब्रिटीज के प्यार और विश्वास के साथ रिलीज़ किया जा रहा है। एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ, सुनील शेट्टी, मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान, हनी सिंह, रोचक कोहली, म्यूजिक कंपोजर शेखर रावजियानी, प्रकृती कक्कड़ और सुकर्ती कक्कड़ के साथ-साथ अमालीयंस की सेना को भी मलिक के पहले इंडिपेंडेंट सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार था, और अब यह गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

    जावेद अख्तर के फैंस के लिए बड़ी खबर, मिलेगा मुंबई 'लिटफेस्ट' का सबसे बड़ा सम्मान!

    इस नए सिंगल को सुपर स्पेशल तरीके से पेश करते हुए, अमाल ने इसकी आधिकारिक रिलीज़ से पहले ही यूट्यूब पर लाइव आकर दर्शकों और श्रोताओं को आश्चर्यचकित कर दिया। संगीतकार-गीतकार-गायक, जिन्हें युवा श्रोताओं के साथ एक अटूट संबंध रखने के लिए जाना जाता है, उन्होंने यूट्यूब प्रीमियर के माध्यम से उनके साथ बातचीत भी की। स्वतंत्र संगीत का जश्न मनाते हुए, अमाल ने अपनी पॉप डेब्यू की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए इस गाने को धूमधाम से पेश किया।

    इस साल के अल्टीमेट हार्टब्रेक सॉन्ग को अमाल मलिक द्वारा संगीबद्ध और स्वरबद्ध किया गया है और इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में इंटरनेट सेंसेशन अदिति बुधाथोकि और अमाल मलिक नज़र आएंगे। एक संगीतकार के रूप में अमाल के अद्भुत काम और सिनेमेटिक म्यूज़िक में उनके योगदान को ध्यान में रखते हुए, यह गाना श्रोताओं के दिलों को जीतने और मॉर्डन पॉप शैली में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

    अमाल कहते हैं, "मैंने हमेशा संगीत को जुनून, प्यार और ईमानदारी के साथ बनाया है। 'तू मेरा नहीं' के साथ मैंने चुनिंदा एलीमेंट्स को संगीत कौशल के साथ और दृष्टिगत रूप से दुबई की अलौकिक सुंदरता के साथ पेश किया है। इस गानें में रेगिस्तान जैसे अकेलेपन का भी आपको एहसास होगा जो लाइव म्यूजिशियन्स की कला और विराग सर द्वारा लिखे गए बोल पर भी विशेष रूप से प्रकाश डालता है।

    'तू मेरा नहीं' को रिलीज से पहले ही दर्शकों से जो प्यार मिला है उसका मैं बेहद आभारी हूं और अब जब ये गाना रिलीज हो गया है तो मैं उम्मीद करता हूं कि इसे और भी ज्यादा प्यार मिलेगा। सोनी म्यूज़िक को मेरी शुकामनाएं कि वे नई चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं।

    किसी भी गाने के ऑडियो को वीडियो से पहले रिलीज करने का काम एक आर्टिस्ट कतई नहीं करता जब तक कि वह गाना किसी बड़ी फिल्म या कंपनी से जुड़ा हो। इस गाने में जो आत्मीय एहसास और सिनेमेटिक अनुभव है, उसे लेकर हमें विश्वास है कि यह गाना सबका दिल ज़रूर जीतेगा।

    मैं इसके कई वोकल कवर्स, इंस्ट्रुमेंटल कवर्स और डांस कवर्स देख रहा हूं। मैं हर अमालीयन को उसी रोमांच की शुभकामनाएं देता हूं जो इस समय मैं अनुभव कर रहा हूं।" सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को अमाल मलिक ने कंपोज और स्वरबद्ध किया है, जिसमें वे और अदिति बुधाथोकि नजर आएंगे। रश्मि विराग द्वारा लिखा गया यह गाना ' तू मेरा नहीं' सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है|

    English summary
    Amaal malik's song Tu mera nahi release now. He is looking very awesome in the song and fans like it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X