For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विंटा नंदा और संध्या मृदुल के आरोपों से भड़के आलोक नाथ, करेंगें मानहानि का केस

    |

    अभिनेता आलोक नाथ पर सेक्सुअस हैरेसमेंट और रेप के गंभीर आरोपों के लगने के बाद काफी ज्यादा अफरा तफरी का माहौल बना हुआ। टीवी और फिल्मों संस्कारी बापू के नाम से पहचाने जाने वाले आलोक नाथ काफी ज्यादा मुसीबत में है। गौरततलब है कि उनपर विंटा नंदा और संध्या मृदुल ने गंभीर आरोप लगाए थे। अब खबर है कि आलोक नाथ इस पर चुप नहीं बैठेंगें और उनके वकील की माने तो वो इस मामले को कोर्ट में ले जाएंगे और दोनो पर मानहानि का केस दर्ज करवाएंगे।

    खुशखबरी: दूसरी बार पिता बने राजपाल यादव, बेटी की तस्वीर पोस्ट कर जाहिर की खुशी

    बता दें कि इस बात की जानकारी उनकी वकील अशोक रस्तोगी ने दी है और वो जल्द ही इसपर केस दर्ज करवाने वाले है। बॉलीवुड में इस समय एक से बढ़कर एक मामले में मी टू कैंपेन के दौरान सामने आ रहे है जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाले मामले है।

    बता दें कि उनके ऊपर तारा प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप करने का आरोप लगाया। लोग इस खबर से सकते में थे कि अब हम साथ साथ हैं कि एक क्रू मेंबर भी आलोक नाथ का काला चिट्ठा खोलने के लिए सामने आ चुके हैं।

    इसके अलावा संध्या मृदुल ने भी उनके ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो काफी ज्यादा नशे में थे और वो मेरे कमरे में घुस आए थे। मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन मै भाग निकली।

    बता दें कि आलोक नाथ काफी ज्यादा इन मामलों में घिरे हुए है और ऐसे में मानहानि का मुकदमा उनको क्या फायदा पहुंचाता है ये तो देखने वाली बात होगी।

    English summary
    Alok nath's lowyer Ashok rastogi that he will be file file defamation suit against Vinta Nanda and Sandhya Mridul.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X