For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज का नया रिकॅार्ड, हासिल किया 5 बिलियन व्यूज, भारत में सबसे पहला

    By Filmibeat Desk
    |

    किसी भी फिल्म के पोस्टर, गाने और ट्रेलर के सामने आते ही इस बात का अंदाजा हो जाता है कि वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डूब जाएगी या फिर कमाल दिखाएगी। ऐसा ही कुछ अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म पुष्पा- द राइज के साथ भी हुआ। फिल्म के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद से ही इसने रुकने का नाम नही लिया और अब भी फिल्म लोगों के दिलों पर राज कर रही है। गाने से लेकर ट्रेलर और फिर फिल्म के रिलीज होने के साथ, पुष्पा पहले से कहीं ज्यादा बड़ी हो गई। यह फिल्म अब भी सुर्खियों में बनी है। जेन जेड अभी भी श्रीवल्ली गाने को ग्रूव कर रहें है तो वहीं 'ऊ अंतावा ऊ अंतवा' भी साल का सबसे बड़ा पार्टी एंथम है।

    कभी-कभी जब कोई फिल्म थिएटर में हिट होती है, तो कुछ गाने फेमस हो जाते हैं और कुछ दूसरे गानों के सामने आते ही गायब हो जाते है। लेकिन अल्लू अर्जुन की पुष्पा के साथ, फिल्म के हर सेगमेंट को प्यार, सराहना और आनंद मिला। जब से फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया तब से लेकर सिनेमाघरों में फिल्म चलने तक, पुष्पा को भारत में एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया गया। फिल्म के हर एक गाने पर डांस किया गया। सम्मी सम्मी से लेकर आई बिड्डा इधि ना अड्डा तक लोगों की जुबां पर था।

    अब पुष्पा ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और 5 बिलियन व्यूज हासिल करने वाली भारत की पहली एल्बम बनकर सामने आई है। रिच कंटेंट और शानदार गानों के साथ लोगों को एंटरटेन करने के बाद, यह अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा के लिए एक और बड़ी जीत है।

    Pushpa

    ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए इस खुशी को सबके साथ शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "भारतीय सिनेमा में अब तक का सबसे बड़ा करतब ❤️‍ आइकन स्टार @alluarjunonline की #PushpaTheRise 5 बिलियन व्यू तक पहुंचने वाली पहली एल्बम है "

    बता दें, सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर ना सिर्फ अच्छा प्रदर्शन किया बल्कि कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे। यही नहीं फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ का आंकड़ा, और दुनिया भर में 300 करोड़ का कारोबार किया था।

    English summary
    Allu Arjun's Pushpa: The Rise album garners 5 billion views, first in India,read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X