For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अल्लू अर्जुन स्टारर 'अला वैकुंठपुरमुलु' हिंदी की रिलीज टली- कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' टीम ने दिया धन्यवाद

    |

    सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी वर्जन की नाटकीय रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है। 2020 की यह तेलुगु एक्शन ड्रामा 26 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं होगी। इस खबर से कार्तिक आर्यन फैंस बेहद खुश हैं। दरअसल, 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक 'शहजादा' में कार्तिक मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    जाहिर है यदि 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी डब थियेटर्स में रिलीज होती, तो शहजादा के बिजनेस पर भी इसका प्रभाव पड़ता। अब जबकि फिल्म की रिलीज टल चुकी है, शहजादा की टीम ने अला वैकुंठपुरमुलु के मेकर्स को धन्यवाद कहा है।

    फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, "पुष्पा: द राइज अभी भी देश भर के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है, एक ही समय में सिनेमाघरों में एक अन्य अल्लू अर्जुन फिल्म पेश करना बुद्धिमानी भरा निर्णय नहीं होगा। दिलचस्प बात यह है कि 'पुष्पा' के ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद लोग अभी भी सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। साथ ही वर्तमान में कोविड परिदृश्य को देखते हुए भी फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।"

    आमिर खान ने किया कंफर्म, 'लाल सिंह चड्ढा' बैसाखी 2022 पर ही होगी रिलीज़; KGF से क्लैश है फाइनल!आमिर खान ने किया कंफर्म, 'लाल सिंह चड्ढा' बैसाखी 2022 पर ही होगी रिलीज़; KGF से क्लैश है फाइनल!

    बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक के रिकॉर्ड कलेक्शन के साथ धूम मचाने और इसके हिंदी वर्जन द्वारा 90 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने के साथ, 'पुष्पा: द राइज' रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। यह अल्लू अर्जुन के लिए एक नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बन गया है।

    उत्तर भारत में दक्षिण फिल्मों का क्रेज पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ चुका है। वहां से कई पैन इंडिया फिल्में रिलीज की जा रही हैं। बाहुबली के बाद, कई साउथ की फिल्मों को हिंदी में रिलीज किया गया है, जिसे सफलता भी मिली है।

    अला वैकुंठपुरमुलु

    अला वैकुंठपुरमुलु

    अला वैकुंठपुरमुलु का कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये का है। यह फिल्म, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। साल 2020 में ही अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक की घोषणा कर दी गई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सैनन मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    रिलीज डेट भी तय

    रिलीज डेट भी तय

    रोहित धवन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित है। फिल्म अब फ्लोर पर आ चुकी है और इसे 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

    बड़ी स्टारकास्ट

    बड़ी स्टारकास्ट

    फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। निर्माता भूषण कुमार ने इस फिल्म को भव्य पैमाने पर बनाने के लिए निर्माता अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ मिलकर काम किया है।

    जारी है फिल्म की शूटिंग

    जारी है फिल्म की शूटिंग

    एक्शन से भरपूर, म्यूजिकल, पारिवारिक फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग मुंबई और दिल्ली के विभिन्न शेड्यूल पर की जा रही है। इस फिल्म के लिए रोहित धवन एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ काम कर रहे हैं।

    English summary
    The Hindi dubbed version of Allu Arjun's Ala Vaikunthapurramuloo was slated to release in theatres on Republic Day, but has been postponed now. Shehzada makers thanked the producers of Ala Vaikunthapurramuloo.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion