India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अल्लू अरविंद ने खरीदे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के तेलुगु राइट्स, अब होगा बड़ा धमाका!

    |

    आमिर खान इस वक्त अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं और काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैँ। हम बात कर रहे हैं लाल सिंह चड्ढा की जिसमें वो नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना कपूर होंगे और इस फिल्म को 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित माना जा रहा है। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि सुपरस्टार आमिर खान पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

    श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर डाला 'घर वापसी' पोस्ट, यूजर्स कर रहे जमकर पसंद!श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर डाला 'घर वापसी' पोस्ट, यूजर्स कर रहे जमकर पसंद!

    हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' के हिंदी रूपांतरण के साथ, जिसमें हॉलीवुड के दिग्गज टॉम हैंक्स ने अभिनय किया है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता अल्लू अरविंद ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए तेलुगु अधिकार हासिल कर लिए हैं।

    निर्माता ने कथित तौर पर इस फिल्म के तेलुगु अधिकार हासिल करने के लिए एक बड़ी राशि का भुगतान किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म गीता आर्ट्स के बैनर तले तेलुगु भाषी राज्यों में रिलीज होगी।

    अल्लू अरविंद

    अल्लू अरविंद

    इससे पहले अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ उनकी ब्लॉकबस्टर रिवेंज एंटरटेनर, 'गजनी' के लिए सहयोग किया था। आईपीएल फिनाले के दौरान 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर काफी धूमधाम से रिलीज किया गया था।

    उम्मीदों के विपरीत

    उम्मीदों के विपरीत

    आमिर की उम्मीदों के विपरीत, 'लाल सिंह चड्ढा' के पहले ट्रेलर को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। आमिर को 'पीके' के समान अभिव्यक्ति का उपयोग करने के लिए ट्रोल किया गया था।

     57 वर्षीय आमिर की मां

    57 वर्षीय आमिर की मां

    लेकर 40 वर्षीय मोना कपूर को फिल्म में 57 वर्षीय आमिर की मां की भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड की उम्रदराज मानसिकता का आह्वान करने तक, आमिर खान को शायद उम्मीद नहीं थी।

    काफी बेसब्री से इसका इंतजार

    काफी बेसब्री से इसका इंतजार

    आमिर खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फैंस भी काफी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैँ। करीना कपूर खान के साथ आमिर खान कई फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं इस फिल्म में वो नजर आएंगे।

    English summary
    South Indian Producer Allu Aravind bought the Telugu rights of Aamir Khan's Laal Singh Chaddha! Fans waiting for this awesome film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X