»   » Review ऑल इज वेल ट्रेलर में बहुत कुछ है अनवेल!

Review ऑल इज वेल ट्रेलर में बहुत कुछ है अनवेल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ओह माई गॉड के बाद एक बार फिर से उमेश शुक्ला एक बेहतरीन पारिवारिक फिल्म लेकर आए हैं जिसका टाइटल है ऑल इज वेल। फिल्म एक परिवार के सदस्यों के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें पिता के गलत कामों की सजा उनका बेटा भुगतता है।

फिल्म में हर एक सदस्य को दूसरे सदस्य से कोई ना कोई परेशानी है और इन्हीं परेशानियों के साथ चलते चलते एक समय सभी साथ हो जाते हैं।

अभिषेक बच्चन, ऋषि कपूर और आसिन फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फैंस थोड़ा सा निराश हैं क्योंकि उन्हें काफी उम्मीदें थीं ऑल इज वेल के ट्रेलर से।

आइये एक नज़र डालते हैं ऑल इज वेल के ट्रेलर रिव्यू पर।

ट्विस्ट्स

ट्विस्ट्स

नाम भले ही ऑल इज वेल है लोकिन फिल्म की कहानी में कुछ भी वेल नहीं है। कई सारे ट्विस्ट्स हैं जिनमें पहला है बाप का लोन, फिर मां के जेवर फिर प्यार का ट्विस्ट। इन ट्विट्स के जरिये फिल्म को मनोरंजक बनाने की कोशिश की गयी है।

कहानी

कहानी

ट्रेलर के मुताबिक ऑल इज वेल की कहानी काफी इमोशनल, कॉमिक और ड्रामा से भरी है। शुरुआत होती है परेशानियों के साथ और अतं तक जाते जाते सभी किरदार एक दूसरे के लिए खड़े हो जाते हैं। करीब आ जाते हैं। एक परिवार जब साथ हो जाता है तो किसी भी मुश्किल का सामना कर सकता है यही है ऑल इज वेल की कहानी।

किरदार

किरदार

ऑल इज वेल के किरदार काफी मजेदार हैं। अभिषेक बच्चन और ऋषि कपूर बाप बेटे के किरदार में हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद मजेदार लग रहे हैं और दोनों के बीच के कई सीन्स ऐसे हैं कि आप अपनी हंसी रोक ही नहीं सकेंगे। सुप्रिया पाठक भी अपने किरदार में परफेक्ट नज़र आई हैं और आसिन खूबसूरत।

संगीत

संगीत

ट्रेलर में जितना दिखाया गया है उसके हिसाब से हनी सिंह की आवाज और उनके रैप गाने साल के ब्लॉकबस्टर गानों में शामिल होने वाले हैं।

फैंस रिएक्शन

फैंस रिएक्शन

अभी तक फैंस की तरफ से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉंस मिला है। हालांकि फैंस थोड़ा निराश भी हैं क्योंकि उनके अनुसार उनकी उम्मीदों पर ऑल इज वेल नहीं उतरी।

English summary
All Is Well trailer is good but fans expected a lot better. Trailer include many comedy scenes but its little confusing and somewhere it fails to impress.
Please Wait while comments are loading...