For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Alizeh Agnihotri Debut Film- सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री, इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू!

    |

    Recommended Video

    Salman Khan की भांजी Alizeh ने शुरू की Debut Film की शूटिंग, Jamtara Director की Film में आएंगी नजर!

    Alizeh Agnihotri Debut Film- सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि वो काफी जल्दी फिल्मों में अपनी धमाकेदार शुरुआत करने वाली है और इसके लिए वो तैयारी कर रहीं थीं। अलीजेह को लेकर पता चला है कि वो सौमेंद्र पाधी की अगली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इसकी शुरुआत इसी साल हुई है। अब खबरें हैं कि साल 2023 में अलीजेह की फिल्म बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए आने वाली है।

    अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह को कई बार सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्पॉट किया जा चुका है। निर्देशक पाधी की बात करें तो उन्होने अपने करियर में कुछ शानदार वेब सीरीज और फिल्में दी हैं।

    Bijli Song Teaser- कियारा आडवाणी और विकी कौशल ने गिराई बिजली, रिलीज हुआ गाने का टीजर!Bijli Song Teaser- कियारा आडवाणी और विकी कौशल ने गिराई बिजली, रिलीज हुआ गाने का टीजर!

    इस लिस्ट में 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' और वेब सीरीज 'जामताड़ा' सीजन 1 और 2 शामिल है। बुधिया को तो नेशनल अवॉर्ड तक मिला था। हालांकि सलमान खान की तरफ से अलीजेह के डेब्यू को लेकर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन इतना तो तय है कि वो पूरी तरह से उनका समर्थन करने वाले हैं।

    सलमान खान के फैंस अलीजेह को कितना प्यार देते हैं ये तो आने वाला वक्त बताएगा। सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के लिए भी काफी मेहनत की थी। अलीजेह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

    इस साल अलीजेह ही नहीं बल्कि उनके साथ साथ सुहाना खान और शनाया कपूर भी अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। हालांकि इनको लेकर फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Alizeh Agnihotri, niece of Salman Khan, will debut in Bollywood with this film! Official announcement is pending now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X