For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने खत्म की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग, चन्ना मेरेया सॉन्ग पर किया डांस!

    |

    आलिया भट्ट काफी समय से अपनी फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर बिजी हैं और लगातार चर्चा में रहतीं हैं। बता दें कि अब इस फिल्म आलिया भट्ट के हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। मंगलवार को करण ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो क्लिप में आलिया फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ दिखाई दे रही है क्योंकि वह सेट पर अपने आखिरी दिन को एंजॉय कर रहे थे।

    पठान की शूटिंग के दौरान फैंस के साथ दिखे शाहरुख खान और दीपिका, तस्वीर वायरल!पठान की शूटिंग के दौरान फैंस के साथ दिखे शाहरुख खान और दीपिका, तस्वीर वायरल!

    फिल्म के मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह ने भी क्लिप में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। वी़डियो का सबसे अच्छा हिस्सा आलिया अपने पति रणबीर कपूर की शैली में टीम के लिए बोली लगा रही है।

    Recommended Video

    Alia Bhatt Darlings के Trailer launch पर पहुंची, ऐसी Dress से छिपाया Baby Bump! Photos Viral

    जैसे ही आलिया सेट छोड़ने की तैयारी करती है, करण ने रणबीर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का हिट गाना 'चन्ना मेरेया' बजाया। गाना सुनने के बाद आलिया ने गाने से रणबीर का हुक स्टेप बजाकर सबको चौंका दिया।

    इस वीडियो के साथ करण जौहर ने लिखा "मेरी रानी पर एक टॉकी रैप! रॉकी को उसे चीयर करते हुए देखें! और मेरे उत्साहित और पागल कैमरा मूव्स के लिए क्षमा करें! रानी ने काम कर लिया इस प्रेम कहानी पर अब रॉकी तू भी आजा रैप के मैदान में!

    #rockyaurranikipremkahani @aliaabhatt @ranveersingh! गीत चयन मेरी भावनात्मक पुस्तकालय से है।'' ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म शानदार होने वाली है।

    English summary
    Bollywood Actress Alia Bhatt wraps up the shooting of 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani'! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X