For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में करेंगी आइटम नंबर? अब आई सबसे बड़ी डिटेल!

    |

    अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर अक्सर किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती रहती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खबर थी कि इस फिल्म आलिया भट्ट एक डांस नंबर इस फिल्म में करती नजर आएंगी। हालांकि इसको लेकर एक खबर सामने आई है कि ये पूरी तरह से अफवाह है और आलिया भट्ट इस फिल्म में किसी तरह का डांस नंबर नहीं करेंगी।

    'पठान' में कैमियो रोल के लिए सलमान खान चार्ज करेंगे इतने करोड़? शाहरुख खान से निभा दी दोस्ती!'पठान' में कैमियो रोल के लिए सलमान खान चार्ज करेंगे इतने करोड़? शाहरुख खान से निभा दी दोस्ती!

    हालांकि फिल्म में कई गानें हैं जो कि आलिया भट्ट के बैकग्राउंड में बजते हुए नजर आएंगे। पता चला है कि फिल्म में एक आइटम नंबर होगा जिसको हुमा कुरैशी करती हुईं नजर आने वाली हैं।

    इस फिल्म की कहानी मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया की है जो एक सच्ची कहानी साबित होने वाली है। बता दें कि गंगू अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी।

    हक के लिए भी लड़ती थी

    हक के लिए भी लड़ती थी

    वहीं गंगूबाई इन लड़कियों के हक के लिए भी लड़ती थी। यह उन्हीं के जीवन पर आधारित है। गंगूबाई के 4 गोद लिये बच्चों में से एक बाबूजी रावजी शाह ने आरोप लगाया है कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके परिवार की बदनामी हो रही है।

    झूठे तथ्यों पर आधारित है

    झूठे तथ्यों पर आधारित है

    किताब में लिखी बात सत्य नहीं है, बल्कि झूठे तथ्यों पर आधारित है। भंसाली की फिल्म किताब ओर आधारित है और इसलिए इसके खिलाफ भी मानहानि का मामला हुआ है।

    कोर्ट के द्वारा खारिज

    कोर्ट के द्वारा खारिज

    हालांकि ये मामला कोर्ट के द्वारा खारिज कर दिया गया था और इसपर लगातार फिल्म बन रही है लेकिन इस समय शूट रुका हुआ है।

     कोरोना पॉजिटिव

    कोरोना पॉजिटिव

    हाल ही में आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं जिसके बाद वो इलाज करवा रहीं हैं और क्वारंटीन हैं। फैंस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Alia Bhatt will not do any Item Number for Gangubai Kathiawadi! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X