For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह उर्फी जावेद को लेकर बोली इतनी बड़ी बात, दंग रह गईं आलिया भट्ट!

    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह इस वक्त काफी चर्चा में है और उन्होने एक ऐसा बयान दिया जिससे सभी लोग चौंक गए हैँ। दरअसल उन्होने उर्फी जावेद की तारीफ की है जो कि अपने बोल्ड अंदाज और अजीब पहनावे के लिए खबरों में रहती हैं। उर्फी जावेद को कुछ दिन पहले हॉलीवुड डिजाइनर हैरिस रीड ने सराहा था, और अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह में एक नया प्रशंसक मिल गया है,

    टी-सीरीज की फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर 23 सितम्बर को होगी रिलीज़!टी-सीरीज की फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर 23 सितम्बर को होगी रिलीज़!

    Recommended Video

    Koffee With Karan Season 7 में Urfi Javed मजाक उड़ाने के बाद Ranveer Singh का बड़ा खुलासा | *TV

    जो खुद अपने सार्टोरियल फैशन विकल्पों के लिए जाने जाते हैं। कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दिए, जिसे गुरुवार रात (7 जुलाई) को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था।

    शो में रैपिड-फायर सेगमेंट के दौरान, करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा, "किसका पोशाक जल्दी दोहराना होगा," जिसके लिए रणवीर ने जवाब दिया, "उर्फी जावेद।" जब करण ने पलट कर कहा,

    "क्योंकि वह नए कट में है," रणवीर ने कहा, "हाँ, वह एक फैशन आइकन है।" जैसे ही रणवीर ने उरफी का नाम लिया, उनकी साथी अतिथि और अभिनेत्री आलिया भट्ट भ्रमित दिखीं और एक सीधा चेहरा रखा और बाद में हँसी में फूट पड़ा।

    बता दें कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इस वक्त अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म को करण जौहर ही बना रहे हैं। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं और बेसब्री से इनका इंतजार हो रहा है।

    English summary
    Bollywood Superstar Alia Bhatt was stunned, said such a big deal about Ranveer Singh aka Javed! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X