For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन खत्म- फिर से शुरु होगी राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग, दो हफ्ते के शेड्यूल पर आलिया भट्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना मामलों में गिरावट आने के साथ ही देशभर में गाइडलाइंस के साथ लॉकडाउन खोले जा रहे हैं। इसी के साथ ही फिल्म इंडस्टी भी वापस काम पर लग चुकी है। जहां कुछ फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा हो रही है, वहीं सभी रूकी फिल्मों की शूटिंग शुरु हो चुकी है।

    आलिया भट्ट की बात करें तो अभिनेत्री 20 जून से मुंबई में गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग करने वाली हैं। यहां सिर्फ सिर्फ दो दिनों की शूटिंग बची है। संजय लीला भंसाली की फिल्म खत्म करने के बाद, आलिया भट्ट बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर की बची शूटिंग पूरी करने के लिए हैदराबाद जाने वाली हैं।

    मुसीबत में अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज'मुसीबत में अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज'

    एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग 1 जुलाई से शुरु होगी। आलिया भट्ट की लगभग दो हफ्तों की शूट बची है। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है।

    पीरियड एक्शन फिल्म

    पीरियड एक्शन फिल्म

    यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के मौके पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म को आगे बढ़ा दिया जाएगा।

    अब तक की सबसे बड़ी डील

    अब तक की सबसे बड़ी डील

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, "बाहुबली- थियेट्रिकल, टेलीविजन, डिजिटल समेत सभी माध्यमों पर एक बड़ी हिट रही थी। ट्रेड को लेकर फिल्म आरआरआर से भी यही उम्मीदें की जा रही है। निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (सभी भाषाओं में) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपये में बेचा है। यह अब तक का रिलीज के बाद वाला सबसे बड़ा सौदा है।"

    750-800 करोड़ का बिजनेस

    750-800 करोड़ का बिजनेस

    सभी राइट्स को मिलाकर रिलीज से पहले फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 750- 800 करोड़ तक माना जा सकता है। यानि रिलीज से पहले ही फिल्म अच्छा खासा मुनाफा कमाने वाली है।

    आरआरआर

    आरआरआर

    फिल्म की हालिया घोषणाओं और पोस्टर लुक को दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। मैग्नम-ऑप्स को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जा रहा है, जो महामारी के बाद भारतीय सिनेमा को फिर से अपने पैरों पर खड़ा कर देगी।

    English summary
    After Gangubai Kathiawadi, Alia Bhatt will move to Hyderabad for the shooting of SS Rajamouli’s RRR. Her shooting in Hyderabad begins from July 1. It is likely to continue for two weeks.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X