»   » OMG..इस हॉलीवुड सुपर मॉडल का नाम सुनकर..भड़कीं आलिया..करारा जवाब

OMG..इस हॉलीवुड सुपर मॉडल का नाम सुनकर..भड़कीं आलिया..करारा जवाब

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॅालीवुड की टॅाप एक्ट्रेस की फेहरिस्त में शामिल होने के बाद आलिया भट्ट भी अपने करियर में एक नया कदम उठाने जा रही हैं। एक तरफ जहां बॅालीवुड के कई टॉप सेलिब्रिटी ने अपना खुद का ऐप लांच किया है। 

वहीं आलिया भट्ट ने इस बार भी खुद को बाकी के टॅाप स्टार से एक अलग जगह पर लाकर खड़ा कर दिया है। मोबाइल ऐप की बजाए उन्होंने खुद के नाम से एक गेम लांच किया है।इसका नाम उन्होंने आलिया भट्ट-स्टार लाइफ रखा है।

Alia Bhatt

लेकिन इस गेम का लुक पूरी तरह से किम करदाशियां के फ्री टू प्ले गेम से मिलता जुलता है। इस गेम को किम ने 2014 में लांच किया था। 

इसके बारे में सफाई देते हुए आलिया ने कहा कि मैं किसी भी तरह से किम करदाशियां से कम्पटीशन करने की कोशिश नहीं कर रही हूं। हॅालीवुड में भी ऐसे कई एक्टर हैं जिन्होंने अपना गेम लांच किया है। इस गेम के जरिए मैं अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहूंगी। 

Kim Kardashian

उन्होंने आगे कहा कि मुझे खाली समय में गेम खेलना बेहद पसंद है। हाल ही में मैंने तीन महीने का ब्रेक लिया है। काम से दूर थोड़े दिन मैं खुद को रिलेक्स करना चाहती हूं। मैं तीन महीने अपने कई सारे पसंदीदा काम सीखने की कोशिश करूंगी। 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने भले ही अपना नया गेम लांच किया हो। मोबाइल गेम और ऐप लांच के जरिए बॅालीवुड के सुपरस्टार कलाकारों ने कमाई का एक नया जरिया शुरू कर दिया है। इससे उनकी करोड़ों की कमाई होती है। यहां देखें पूरी लिस्ट..

बीइंन इन टच

बीइंन इन टच

सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन के तर्ज पर इस एेप का नाम रखा गया है। सलमान की निजी जिंदगी से लेकर उनके प्रोफेशनल दुनिया की सारी जानकारी इस एेप में है।

फैंस के लिए खास

फैंस के लिए खास

सलमान ने एक ही बार में इस एेप के जरिये अपने फैंस के दिल में एक खास जगह बना दी है। जी हां, सलमान खान की हॉबी वाला सेक्शन उनके चाहने वालों के लिये किसी तोहफे से कम थोड़ी ना है। इसके साथ बीइंग जॉब केटेगरी में मीडिया और एड वर्ल्ड से जुड़े कई जॉब ऑफर हैं।

Unsurprisingly सोनम कपूर

Unsurprisingly सोनम कपूर

Unsurprisingly सोनम कपूर यह एेप सोनम ने खुद की लोकप्रियता को देखते हुए लांच किया है। बॉलीवुड की फैशन और फिटनेस क्वीन बनने के बाद उन्होंने इसे अपने फैंस के लिए खास तौर पर लेकर आयी हैं

क्या है खास

क्या है खास

फिटनेस, न्यूट्रिशन, ब्यूटी सीक्रेट और उनकी फिल्मों के पर्दे के पीछे की सारी जानकरी इस ऐप में मौजूद है।

सनी लियोन

सनी लियोन

हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने के बाद सनी लियोनी गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। अपनी लोकप्रियता को देखते हुए ही सनी ने बाकी एक्ट्रेस की तुलना में बहुत कम वक्त में अपना ऐप लांच किया है।

क्या है खास

क्या है खास

खुद सनी अपने इस ऐप की सबसे बड़ी यूएसपी हैं। सनी के वीडियो से लेकर अलार्म तक हर जगह सनी की आवाज,उनके फिल्म के हिट बोल्ड सांग और वीडियो भी मौजूद है।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

फरहान ने बॉलीवुड का पहला फिल्मों से जुड़ा हुआ मोबाइल ऐप लांच किया। इसका नाम फ्लिकबे है। यह पूरी तरह से फिल्मों का जखीरा है।

English summary
Alia Bhatt coming up her own experiential game. Called Alia Bhatt: Star Life but this game is connected with Kim Kardashian..Know how?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi