For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने 21 साल की उम्र में ब्रह्मास्त्र साइन की थी, आज वो 28 साल की हैं- करण जौहर!

    |

    ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म है जो कि लंबे समय से खबरों में है लेकिन अभी तक ये पूरी नहीं हो पाई है। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैँ। फिल्म को निर्माता करण जौहर बना रहे हैं और हाल ही में कुछ ऐसा उन्होने इस फिल्म और आलिया भट्ट को लेकर कह दिया है जो कि चर्चा में है। इस दौरान वो एक इंटरव्यू में थे। उनका कहना है कि आलिया भट्ट ने इस फिल्म को जब साइन किया था,

    अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी हुई कोरोना वायरस का शिकार, अस्पताल में भर्ती!अभिनेता प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी हुई कोरोना वायरस का शिकार, अस्पताल में भर्ती!

    तब वो 21 साल की हुआ करती थीं, आज वो 28 साल की हो गई हैं लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इस बाते से उनका तात्पर्य ये था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म को अपने जीवन के सात साल दिए।

    करण जौहर ने दोनों की काफी तारीफ की थी। करण ने इसके अलावा अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए कहा कि.. "आप बस इस तथ्य पर लिख सकते हैं कि अयान मुखर्जी है जिसने अपने जीवन के हर दिन सात साल काम किया है।

    English summary
    Alia Bhatt signed Brahmastra at the age of 21, today she is 28 years old - Karan Johar! Film not release yet, it will take time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X