For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CONFIRM: आलिया भट्ट ने कंफर्म किया सड़क 2, 25 साल बाद लौटेगी शानदार फिल्म

    |

    आलिया भट्ट ने आखिरकार संजय दत्त स्टारर सड़क सीक्वल को हां कर दिया है। फिलहाल फिल्म का नाम सड़क 2 ही कहा जा रहा है और फिल्म से पूजा भट्ट की वापसी हो रही है। आलिया काफी समय से इस फिल्म को होल्ड पर रखे हुए हैं। इस फिल्म से पहले वो अयान मुखर्जी की ब्रहास्त्र, ज़ोया अख्तर की गली बॉयज़ और करण जौहर की तख्त साइन कर चुकी हैं।

    [सड़क की पूरी कहानी पढ़िए यहां]

    फिल्म के साथ पूजा भट्ट डायरेक्शन में अपना कमबैक कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने संजय दत्त और महेश भट्ट की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था - महेश संजू के कान में बता रहे हैं कि शिव का मतलब क्या है। वो राह बतातने वाला है, बचाने वाला है और सही बातें सिखाने वाला है लेकिन सब कुछ एकदम शांति से। हमें सुकून तभी मिलता है जब हम वो सब छोड़ देते हैं जो हमें बहुत ही प्यारा है और फिर हम रूद्र को अपनाते हैं, अपने आपको उसे पूरी तरह सौंप कर। इसके साथ पूजा ने हैशटैग में सड़क 2 भी डाला।

    महेश भट्ट ने सड़क 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय जो कि पहली फिल्म के समय 32 साल का था अब 54 साल के रवि के किरदार में 21वीं सदी में लौट रहा है। वो सदी जहां सब कुछ उसकी आंखों से सामने बिखर रहा है, जहां घर और सड़क में ज़्यादा फर्क नहीं बचा है। इस कहानी का भावनात्मक पहलू उन कहानियों से जुड़ा है जो मैंने 90 के दशक में बनाई हैं। मैंने जब ये कहानी सुनाई तो जितने लोग बैठे थे वो इमोशनल हो गए थे। उनके रिएक्शन से मैं संतुष्ट हुआ।

    [अक्षय कुमार ने सलमान खान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मारा ताना]

    संजय दत्त और महेश भट्ट नाम (1986), कब्ज़ा (1988), सड़क (1991), गुमराह (1993) और कारतूस (1999) जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और माना जा रहा है कि इस बार भी उनका साथ आना कोई धमाका ही करेगा। वैसे भी जब सड़क ब्लॉकबस्टर हुई तो संजय दत्त सुपरस्टार थे।

    गौरतलब है कि संजय दत्त और पूजा भट्ट के इस हटके रोमांस ने 1991 में सबका दिल जीता था और लोगों को फिल्म से और चाहिए था। सड़क उस साल की दूसरी सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म बनी तो 90 के दशक की 7वीं सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म।

    अब देखना है कि सड़क का क्या हाल होता है। वैसे जानिए बॉलीवुड के आने वाले सीक्वल -

    बंटी और बबली

    बंटी और बबली

    खबर है कि 10 साल बाद, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक साथ वापसी करेंगे। और इस फिल्म के लिए दोनों बेहद उत्साहित हैं। दोनों ने साथ में युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है

    गो गोआ गॉन

    गो गोआ गॉन

    गो गोआ गॉन बॉलीवुड की पहली ज़ॉम्बी फिल्म थी और इसलिए दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म के दूसरे पार्ट को राज - डीके डायरेक्ट करेंगे।

    जॉली एलएलबी 3

    जॉली एलएलबी 3

    फिल्म के तीसरे इंस्टॉलमेंट में दोनों ही जॉली यानि कि अरशद वारसी और अक्षय कुमार एक साथ भिड़ेंगे। सोच कर ही मज़ा आया ना? वैसे भी दोनों की ही कॉमिक टाईमिंग शानदार है।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

    करण जौहर के बैनर तले फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' की सीक्वल फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। टाईगर श्राफ स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    माना जा रहा है कि अनीस बज़्मी की इस फिल्म से सलमान खान आउट और अर्जुन कपूर फाइनल हो चुके हैं। काफी समय से सलमान ने फिल्म को लटका कर रखा हुआ था।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इस बार धमाल के इस तीसरे पार्ट में अजय देवगन दिखाई देंगे। वहीं माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है। माना जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल तेज़ी से काम चल रहा है।

    बागी 3

    बागी 3

    साजिद नाडियाडवाला ने बागी 3 का भी अनाउंसमेंट कर दिया है। फिल्म का अनाउंसमेंट बागी 2 की रिलीज़ से पहले ही कर दिया गया था।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल हाउसफुल 4 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। फिल्म में उनका साथ देंगी कृति सैनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा।

    English summary
    Alia Bhatt has finally given nod to Mahesh Bhatt's Sadak 2 which will be helmed by Pooja BHatt and will star Sanjay Dutt in lead role. The film will start from the same point where the first film ended.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X