For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने मांगा हाथरस की बिटिया के लिए इंसाफ, "उसकी जीभ तो कांट दी लेकिन आवाज नहीं दबा पाए"

    |

    उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई दंरिदगी को लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने न्याय की मांग की। इस घटना पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी गुस्सा जाहिर किया गया। 19 वर्षीय युवती के साथ हुई घटना पर आलिया भट्ट ने कहा कि उसकी जीभ काट दी गई लेकिन वह दरिंदे उसकी आवाज को नहीं दबा पाए। आज वह करोड़ों लोगों की आवाज बन गई है। आलिया भट्ट ने अपनी ये बात इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए कही।

    सुशांत केस में ऐसा क्या हुआ कि बहन श्वेता बोलीं- 'ग्रेट न्यूज, हम सच से एक इंच दूर'

    वहीं कृति सेनन भी देश में बढ़ते रेप मामलों पर चिंतित नजर आईं। कृति ने सोशल मीडिया पर लिखा- अभी हाथरस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि दूसरे तीसरे कई केसेज भी सामने आने लगे हैं। मुझे बहुत हैरानी हो रही और डर भी लग रहा है। ये पता नहीं कब खत्म होगा। लंबे वक्त से इस विषय पर बहस की जा रही है लेकिन प्रयत्न असफल रहे हैं।

    हाथरथ में गैंगरेप

    हाथरथ में गैंगरेप

    UP के हाथरस में कुछ दिन पहले एक 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। इस घटना में हुई दरिंदगी ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। हाथरस की निर्भिया ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना पर बॉलीवुड ने एक सुर में निंदा की।

    बॉलीवुड ने जताया दुख

    बॉलीवुड ने जताया दुख

    अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन से लेकर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा जैसे सिलेब्रिटीज ने हाथरस घटना पर दुख जताया था।

    कंगना ने क्या कहा

    कंगना ने क्या कहा

    कंगना रनौत ने इस घटना पर पीड़िता के लिए ट्वीट किया और न्याय की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसे दोषियों को गोली मार देनी चाहिए। इसका यही उपाय है। हर साल रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं बेहद शर्मनाक है।

    जावेद अख्तर ने पुलिस पर उठाए सवाल

    जावेद अख्तर ने पुलिस पर उठाए सवाल

    इस घटना ने उत्तर प्रदेश की पुलिस को भी कटघरे में खड़ा किया। ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आईं जहां रात तीन बजे पुलिस ने परिवार की परमिशन के बिना पीड़िता के शव को जला दिया। इस घटना पर जावेद अख्तर नाराज हुए और पुलिस पर हमला बोला।

    English summary
    Alia Bhatt sad on hathras gangrape says accused cut her tongue but they could not silence her voice
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X