For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज़ डेट फाईनल, जगमगाते हुए करिएगा स्वागत

    |

    बॉलीवुड में कोरोना के बाद धीरे धीरे चीज़ें नॉर्मल हो रही हैं और दर्शक सिनेमाघर में लौट रहे हैं। ऐसे में अब बड़े स्टार्स और उनकी फिल्में भी थियेटर में दस्तक देने को धीरे धीरे तैयार हो रही हैं। अब इन सितारों की लिस्ट में नया नाम जुड़ चुका है आलिया भट्ट का।

    आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का काम तेज़ी से खत्म किया जा रहा है। खबर है कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के सेट पर फिलहाल तीन शिफ्ट में काम चल रहा है।

    और अब इस फिल्म की रिलीज़ के लिए दीवाली 2021 का टार्गेट तय किया जा रहा है। गौरतलब है कि जिस तरह दर्शक धीरे धीरे सिनेमाघरों तक लौट रहे हैं, उसे प्रोड्यूसर को भी उम्मीद है कि दीवाली तक चीज़ें काफी सामान्य हो सकती हैं। ऊपर से त्योहार पर वैसे भी लोग खुद को थोड़ी छूट देंगे।

    दीवाली से पहले ईद पर राधे और होली पर सूर्यवंशी की रिलीज़ से चीज़ें और साफ हो जाएंगी। ऐसे में दीवाली पर दीए की जगमगाती रोशनी के बीच आलिया भट्ट भी स्क्रीन पर रोशनी कर सकती हैं। इसके बाद आलिया के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है।

    रेसूल पुकुट्टी की अगली फिल्म

    रेसूल पुकुट्टी की अगली फिल्म

    आलिया भट्ट और रेसूल पुकूट्टी की फिल्म की चर्चा काफी समय से चल रही है और अब इस फिल्म का टाईटल तय हो चुका है। फिल्म का नाम है पिहरवा और ये आर्मी ऑफिसर बाबा हरभजन सिंह की कहानी पर बन रही है।फिल्म भारत और चीन के बीच हुए तनावों पर बनेगी और फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेज़ी से काम हो चुका है।

    पहले से ही अटकी है दो फिल्में

    पहले से ही अटकी है दो फिल्में

    गौरतलब है कि गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा आलिया भट्ट की दो फिल्में पहले से ही अटकी हुई हैं। इनमें पहली है RRR जिसे खुद एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं और दूसरी है रणबीर कपूर के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की ब्रह्मास्त्र जिसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

    फिल्म छोड़ने की थी खबरें

    फिल्म छोड़ने की थी खबरें

    लॉकडाउन के बाद सभी फिल्मों की डेट्स इधर उधर हो चुकी हैं। खबर थी कि आलिया भट्ट इन्हीं डेट्स की दिक्कत के चलते एस एस राजामौली की फिल्म RRR में आलिया अब दिखाई नहीं देंगी क्योंकि अब आलिया के पास इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं बचेंगी। लेकिन आलिया ने फिल्म की शूटिंग पूरी की। इसके अलावा रेसूल पुकुट्टी की फिल्म छोड़ने की भी काफी अफवाहें हैं।

    रूक चुकी है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

    रूक चुकी है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

    RRR के बाद आलिया पहले गंगूबाई की ही शूटिंग शुरू हो चुकी है क्योंकि ब्रह्मास्त्र के लिए अयान मुखर्जी को अभी काफी पैचवर्क करना है जिसके लिए उन्हें सारे एक्टर्स के साथ एक बार फिर से डेट्स का शेड्यूल बनाना पड़ेगा।

    हल्की फुल्की अफवाहें

    हल्की फुल्की अफवाहें

    इस बीच खबर थी कि रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 5 के लिए आलिया को अप्रोच किया गया है। आलिया इतनी सीरियस फिल्मों के बीच कुछ हल्का फुल्का करना चाहती थी और रोहित शेट्टी की गोलमाल 5 से बेहतर ऑप्शन उनके पास नहीं था। हालांकि अब रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह के साथ अंगूर रीमेक बना रहे हैं।

    8 साल का सफल करियर

    8 साल का सफल करियर

    आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे। और उन्होंने पहली ही फिल्म के साथ सारे डेब्यू अवार्ड अपने नाम किए थे और ये साबित किया था कि वो यहां टिकने आई हैं। पिछले साल फैन्स ने बॉलीवुड में आलिया के करियर के 8 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

    असफलताओं की शुरूआत

    असफलताओं की शुरूआत

    2019 में कलंक के साथ आलिया भट्ट को उनकी पहली फ्लॉप फिल्म मिली है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आलिया को बड़ा झटका लगा और वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए सचेत हो गईं।

    सड़क 2 के लिए होना पड़ा ट्रोल

    सड़क 2 के लिए होना पड़ा ट्रोल

    वहीं इसके बाद आई सड़क 2 के लिए भी आलिया भट्ट को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। अव्वल तो ये फिल्म देखने लायक नहीं थी और रही सही कसर इसकी बेहद कम IMDB रेटिंग ने पूरी कर दी।

    इंशाल्लाह से टूटा दिल

    इंशाल्लाह से टूटा दिल

    आलिया भट्ट की खुशी का ठिकाना नहीं था जब उन्हें सलमान खान की इंशाल्लाह के लिए साइन किया गया। लेकिन सलमान ने संजय लीला भंसाली की ये फिल्म साईन करने के बाद छोड़ दी।

    गंगूबाई से अग्निपरीक्षा

    गंगूबाई से अग्निपरीक्षा

    संजय लीला भंसाली की गंगूबाई कोठेवाली से आलिया भट्ट को अग्निपरीक्षा देनी है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लगभग फाईनल थीं लेकिन संजय ने ये फिल्म आलिया को दे दी। कारण थी सलमान की फिल्म इंशाल्लाह जो डिब्बाबंद हो गई।

    English summary
    Sanjay Leela Bhansali's magnum opus Gangubai Kathiawadi starring Alia Bhatt is all set to brighten up Diwali in theatres. Shoot of the film is getting completed in three shifts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X