For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस के कारण अब कैंसिल हुई सड़क 2 की शूटिंग- सामने आई चौंकाने वाली खबर

    |

    काफी समय फिल्म सड़क 2 को लेकर काफी चर्चा है लेकिन इस समय कोरोना वायरस के कहर के कारण मामला काफी खराब हो चुका है। गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए कैंसिल कर दी गई है।

    जी हां महेश भट्ट इस फिल्म को निर्देशित तो जरूर कर रहे हैं लेकिन अब लगता है फिल्म लंबी छुट्टी पर चली गई है। बता दें कि सुपरस्टार संजय दत्त और पूजा भट्ट भी इस फिल्म में आपको साथ साथ फिर से नजर आएंगे। फिल्म सड़क 2 में दोनों ने काफी धमाकेदार काम किया था।

    कई फिल्में प्रभावित

    कई फिल्में प्रभावित

    कोरोना वायरस के कारण सिर्फ सड़क 2 ही नहीं बल्कि कई और फिल्मों की शूटिंग भी पूरी तरह से रोक दी गई है। फैंस अपने चहीते सितारों की फिल्मों के इंतजार में हैं।

    20 साल बाद धमाका

    20 साल बाद धमाका

    पहली फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे लेकिन अब 20 साल बाद, विशेष फिल्म्स, सड़क 2 लेकर आ रही हैं जहां आलिया भट्ट, संजय दत्त की बेटी के किरदार में दिखाई देंगी।

    ये हैं सितारे

    ये हैं सितारे

    फिल्म में मुख्य भूमिका में आदित्य रॉय कपूर भी हैं। खबर आई थी कि काफी समय से संजय दत्त कह रहे थे कि वो सड़क 2 का हिस्सा बनना चाहते हैं जिंसके बाद से ये फिल्म बनना शुरु हुई।

    संजय दत्त की फिल्म

    संजय दत्त की फिल्म

    फिलहाल संजय दत्त इस फिल्म के अलावा कई और फिल्मों में काफी ज्यादा बिजी हैँ। संजय दत्त कुछ समय पहले फिल्म पानीपत का हिस्सा बने थे लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

    सितारे कर रहे हैं आराम

    सितारे कर रहे हैं आराम

    पानीपत मेंं लीड रोल में अर्जुन कपूर नजर आए थे। कोरोना वायरस का असर अब कब तक खत्म होता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल सारे सितारे घर पर आराम कर रहे हैं।

    सलमान खान ने बिना ब्रश के बना डाली शानदार पेंटिंग- तेजी से वायरल हुआ वीडियो

    English summary
    Alia bhatt and Aditya roy kapoor starrer film Sadak 2 shooting is cancel because of Corona Virus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X