»   » ''स्टार किड नहीं.... टैलेंटेड हूं, इसीलिए बॉलीवुड में टिकी हूं..''

''स्टार किड नहीं.... टैलेंटेड हूं, इसीलिए बॉलीवुड में टिकी हूं..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत ने हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड में कई बातें ऐसी कहीं, जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। बॉलीवुड में nepotism (परिवारवाद) को लेकर कंगना ने करण जौहर पर जमकर निशाना साधा। 

कंगना ने कहा कि करण को बॉलीवुड में बाहरी कलाकारों का आना पसंद नहीं। और वह सिर्फ स्टार किड्स को आगे लाने में लगे रहते हैं। बहरहाल, अब जब इतना विवादित बयान हो तो बात आगे बढ़ना भी लाज़िमी है। 

Alia Bhatt

जब करण जौहर की स्टूडेंट आलिया भट्ट से इस बारे में सवाल किया गया तो आलिया ने कहा- परिवारवाद पर कमेंट करना सही नहीं है। क्योंकि इसका फायदा पहली फिल्में में तो जरूर मिल सकता है, लेकिन आप बॉलीवुड में तभी टिक सकते हैं, यदि आप टैलेंटेड हों। 

['सलमान खान, शाहरूख खान फिल्म सेट पर हमेशा लेट आते हैं....']

आलिया ने कहा, मैं नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन कई स्टार किड ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली, लेकिन टिक नहीं पाए। थियेटर में लोग आपको बतौर एक्टर देखने आते हैं। ना कि सिर्फ इसीलिए क्योंकि आप फलां के बेटे या बेटी हो। 

इतना ही नहीं, आलिया ने आगे कहा- मुझे पता है बॉलीवुड में आने के लिए लोग काफी मेहनत करते हैं। लेकिन मैंने भट्ट परिवार में जन्म लेने का कोई प्लान नहीं किया था। मैं इसे बदल नहीं सकती। और आज मैं जो कुछ भी हूं, सिर्फ स्टार किड होने की वजह से नहीं, बल्कि मेहनत की वजह से हूं। 

English summary
Alia Bhatt said that it is not right to blame nepotism because a star kid only survive if he/she is talented.
Please Wait while comments are loading...