For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने दिया रंगोली की बद्तमीज़ी का जवाब, कंगना को भेजे थे फूल, उड़ा था मज़ाक

    |

    आलिया भट्ट ने आखिरकार रंगली चंडेल की बद्ममीज़ी का जवाब दिया है। आलिया का कहना है कि उन्हें इन लोगों में कोई दिलचस्पी नहीं है और जिसे जैसे रिएक्ट करना है, वो वैसे रिएक्ट कर सकता है।

    आलिया भट्ट ने हाल ही में कंगना रनौत को उनके पद्मश्री सम्मान मिलने के बाद, फूल भेजे थे और साथ में एक बधाई संदेश भी भेजा था। रंगोली ने इसकी तस्वीर शेयर कर लिखा था - ये देखो आलिया ने हमें फूल भेजे हैं। कंगना का नहीं पता, मुझे तो बड़ा मज़ा आ रहा है।

    रंगोली के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्वीट किए और समझाया कि अपना दिल हमेशा बड़ा रखना चाहिए। किसी की शुभकामनाओं का जवाब धन्यवाद होता है, ना कि बद्ममीज़ी।

    खैर, आलिया और रनौत बहनों का ये झगड़ा आज से नहीं काफी समय से है। पहले भी कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में रणबीर और आलिया को जमकर धोया था। उन्होंने सवाल भी पूछा था कि ये लोग देश के बारे में बात क्यों नहीं करते। पढ़िए इस इंटरव्यू के कुछ अंश -

    कंगना रनौत के बेबाक निशाने

    कंगना रनौत के बेबाक निशाने

    एक इंटरव्यू में कंगना रनौत से पूछा गया था कि आप सबको टार्गेट क्यों करती रहती हैं।

    कंगना ने साफ जवाब दिया कि रणबीर कपूर 37 साल के हैं, वो युवा कहते हैं खुद को? आलिया भट्ट 27 साल की हैं, इस उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे। तो ये लोग बच्चें हैं कि DUMB (बेवकूफ) हैं कि क्या हैं, मुझे तो समझ ही नहीं आता है। ये लोग नेशनल टीवी पर ये बातें कर सकते हैं कि कौन किसके साथ सेक्स कर रहा है लेकिन देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय नहीं देंगे क्योंकि वो इनका निजी मामला है।

    ऐसे नहीं चलता है

    ऐसे नहीं चलता है

    कंगना रनौत ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सहित कई सितारों को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि आपके घर पर सब ठीक है इसलिए आप पॉलिटिक्स पर बात नहीं करेंगे ऐसा नहीं होता है। मेरा करियर चला जाए ठीक है लेकिन देश के बारे में बात हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा।

    ज़ोया अख्तर ने दिया था जवाब

    ज़ोया अख्तर ने दिया था जवाब

    गली बॉय डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने कंगना के बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे उसका काम शानदार लगता है लेकिन उसके आरोप मुझे समझ नही आते। मुझे माफ करिएगा। मुझे नहीं पता कि वो इस तरह की बातें क्यों करती हैं।

    किसी ने नहीं दिया था साथ

    किसी ने नहीं दिया था साथ

    कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान पूरे बॉलीवुड पर आरोप लगाया था कि अपनी फिल्म के समय सब उन्हें मेसेज करते हैं लेकिन उनकी फिल्म के बारे में कोई बात नहीं करता। कंगना ने पूछा - लक्ष्मीबाई मेरी चाची थोड़ी लगती हैं। अगर मैंने किसी नेशनल हीरो पर फिल्म बनाई है तो उसके बारे में बात तो की जा सकती है।

    मुझे मेसेज करती थी आलिया

    मुझे मेसेज करती थी आलिया

    कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राज़ी का ट्रेलर भेजा था और पूछा था कि अपना फीडबैक ज़रूर देना। मैंने वो फिल्म एक लड़की की कहानी की तरह देखी जो नेशनल हीरो थी और मैंने सहमत की कहानी की तारीफ की।

    आलिया ने बढ़ाया था दोस्ती का हाथ

    आलिया ने बढ़ाया था दोस्ती का हाथ

    आलिया भट्ट ने कंगना रनौत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए कहा था कि मैंने अनजाने में उन्हें इगनोर नहीं किया है। हालांकि अगर उन्हें लगता है कि मैंने ऐसा किया है तो मैं उनसे बात करके उनसे माफी मांगूंगी क्योंकि मेरा मकसद उन्हें दुखी करना कतई नहीं था।

    वापस भड़कीं कंगना

    वापस भड़कीं कंगना

    आलिया की दोस्ती की कोशिश को नज़रअंदाज़ करते हुए कंगना ने साफ कहा कि मैंने आलिया को मेसेज करके पूछा कि अगर मैं आपकी फिल्मों की सराहना कर सकती हूं तो आप भी वही कर सकती हैं। मुझे लगता है कि उनका अपना एक नज़रिया होना चाहिए। अभी तो वो बस करण जौहर की कठपुतली है।

    आलिया की समझदारी

    आलिया की समझदारी

    हालांकि आलिया ने समझदारी दिखाते हुए वापस जवाब दिया कि मैं उतने अच्छे और बेबाक तरीके से बातें नहीं बोल सकती जैसे कंगना बोलती हैं। मैं मानती हूं कि वो ये ठीक कह रही हैं कि हम कई बार अपनी बातें अपने तक ही रख जाते हैं कि मैं इस बारे में क्यों बोलूं और हमें ऐसा नहीं करना चाहिए। लेकिन मेरे अंदर बातें कहने की वो कला नहीं है।

    कंगना रनौत के बेबाक निशाने

    कंगना रनौत के बेबाक निशाने

    आलिया ने आगे कहा - मेरे पिता कहते हैं कि इस दुनिया में करोड़ों लोगों के करोड़ों नज़रिए हैं। इसमें तुम्हारा एक नज़रिया कम हो जाएगा तो किसी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन कंगना जिस तरह अपनी बातों को रखती हैं वो काबिले तारीफ है।

    English summary
    Alia Bhatt has finally reacted to Rangoli Chandel’s mean troll over Alia sending flowers to Kangana Ranaut for winning a Padmashri Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X